Originally posted by: HLJ2QHSKHXXGQBIM
Announcement-Agar kisiko promotion chahiye toh toto ko I hate you boldo🤣🤣🤣
Tumhe lagta hai koi promotion ke liye bechaari toto ko aisa bolega?😲
I will never say I hate you toto 👍🏼
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 3rd Oct 2026
🏏Asian Games 2026: Final: India vs Pakistan on 03/10/26🏏
🏏India vs West Indies, 3rd ODI, West Indies tour of India, 2026🏏
? Why Tiger ASIF deserve the 🏆
MY NAIVE SECRETARY-MG FF-NEW SEASON-PROLOGUE,PT 01-02-10-2026
Bhabhiji missing
Jai & Surya's Friend of RR -broken Gayle Record of 188* in SAfrica
Originally posted by: HLJ2QHSKHXXGQBIM
Announcement-Agar kisiko promotion chahiye toh toto ko I hate you boldo🤣🤣🤣
Tumhe lagta hai koi promotion ke liye bechaari toto ko aisa bolega?😲
I will never say I hate you toto 👍🏼
haan,vahi karne jaa rahi hoon,12th pass toh hona hi hai😆Originally posted by: Scarlett_15
Haan aana bhi chahiye..Padhai bhi kar liya karo thoda 😆
Originally posted by: Midnight_Sun1
Accha!! I found him cute here😆.But he seemed a little flexible in moves here than before.Shayad sirf mujhe hi laga.😆Madhushree was a dance teacher before she started acting.So, Pravi ke liye accha hi hai.
Agree..This one is better..He should work on his expressions🤪🤣
Fifa ye word banned hai isko edit kardo varna Covid ho jayega 🤪🤣
@ bold-wowwwwww👏Saanp bhi mar jaaye aur laathi bhi na toote👏(slow claps)Originally posted by: IMC4F2ZPU65CYHLQ
Tumhe lagta hai koi promotion ke liye bechaari toto ko aisa bolega?😲
I will never say I hate you toto 👍🏼
Originally posted by: Scarlett_15
Agree..This one is better..He should work on his expressions🤪🤣
and one more thing 👍🏼
But I must say he is adorable 😊 I love his dance 👍🏼
Originally posted by: DFSD6MV2PEKQIACL
@ bold-wowwwwww👏Saanp bhi mar jaaye aur laathi bhi na toote👏(slow claps)
Thanks 😎🤣
Originally posted by: KRRVC7LCNVN35DSG
We miss you sweety 🤗😭
Me too. Toh new year pe kya kar rahi ho sab?
Originally posted by: GCJ7ONVU22KQSTFM
Fifa ye word banned hai isko edit kardo varna Covid ho jayega 🤪🤣
Kar bhi diya kab ka..😆