The content of this post has been Hidden by User.
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
Is Kiara Advani finished?
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Originally posted by: Khushi1311
Zalimaaa...hiii kysi ho??:
Thanks....
Yeah it's about the love they gave up, the spark they ignored and which never dies, the unrequited love and what will happen when they will meet again after 8 years and the fire will reignite.
Main toh super fine hoon🤗
Enjoy karo hyd mein 😎
Badi acchi place hai shopping se lekar ghumne firna ko
@bold waah re waahiss type ki story bada achha lagta hai mujhe.. ek chupi hui aag hoti hai iss mein
They met after 8 years sparks still there .
haa yrr enjoy hi chl rhaa h....yaha hk sara system ,log, language specially food habit sb bhut alg h yaar...main to abhi tk adjust ni hui.......bas temperature acha h yhaa warna waha Delhi me to kulfi hi jam jaa ti h...Main toh super fine hoon🤗
Enjoy karo hyd mein 😎
Badi acchi place hai shopping se lekar ghumne firna ko
@bold waah re waahiss type ki story bada achha lagta hai mujhe.. ek chupi hui aag hoti hai iss mein
Tmlg bhi aao kavi yhaa...sath me shopping krnge....full on fun....kavi aana hua to zaroor btana.
Thanks🤗 Glad u liked it...haa dheeme dheeme aag shola bhadkane wali😆
yeahh...😆 everything specially their personalities and habits changed cz change is the only constant of life yet spark didn't die.They met after 8 years sparks still there .
Thanks....glad u liked it...❤️🤗
Originally posted by: Khushi1311
haa yrr enjoy hi chl rhaa h....yaha hk sara system ,log, language specially food habit sb bhut alg h yaar...main to abhi tk adjust ni hui.......bas temperature acha h yhaa warna waha Delhi me to kulfi hi jam jaa ti h...
Tmlg bhi aao kavi yhaa...sath me shopping krnge....full on fun....kavi aana hua to zaroor btana.
Thanks🤗 Glad u liked it...haa dheeme dheeme aag shola bhadkane wali😆
Hyd bahut baari chakkar maar chuki hoon
Mujhe wahan ke log aur night life bada pasand hai
Language🤣 I know ..maine b ye face kiya tha...🤣
Pucca agar plan hua visit ka toh zarror humara milan hoga 🤣
I want to taste that!" She pointed at something
Khushi 🤣 Main kuch aur soch rahi thi🤣
🤣 inka koi bharosa nahi 🤣kahi bhi chalu hote hai na .🤣
Paanch din saath rahenge..Iss dauraan kya hoga ? Phir Mohabbat karne chala ye dil
I literally laughed 🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣I want to taste that!" She pointed at something
Khushi 🤣 Main kuch aur soch rahi thi🤣
🤣 inka koi bharosa nahi 🤣kahi bhi chalu hote hai na .🤣
Mujhe pta tha....mineilians k mind bhut sharp h...tmlg aysa sochoge hi😆
Main soch hi rhi thi kisi ne point out ni kiya avi tk🤣
ohh...chalo acha h koi to mila...kch janna hoga yha k places k baare m i'll surely ask your suggestion.
Hyd bahut baari chakkar maar chuki hoon
Mujhe wahan ke log aur night life bada pasand hai
Language🤣 I know ..maine b ye face kiya tha...🤣
Pucca agar plan hua visit ka toh zarror humara milan hoga 🤣
Haa yrr...night life k hi maza h....
Waha delhi m night parties k liye sochna prta thaa ...but ye city acha h ....raat ko bhi chahal pahal rhta h..
Sb tamil telugu m hi likha h yrr adha log baat hi ni smjhta....specially cab drivers...ek din market jaa rhi thi..usne ki museum m pahucha diya mujhe😡
Yeahh sure....pkka btana....pkka milege🤩🤩🤩
Hii Ok...dont throw joote chappal on starting this another new one. It was in my head since few days and I was not able to concentrate on...
Hii friends, I am bringing a new story to you. Hope you'll like it and give your love like you did to my other stories. PROLOGUE Mini was...
Hii, I know two stories are pending and I will complete it...pakka promise. Recently, I read this gem of a poem by Amrita Pritam ji, I love her...
Mineil SS Cindrella Note- Ok, so this one is silly types like one of those disney musical movies Dont ask me why I wrote this. Now that I have...
Hii I have started writing a new story on Mineil. It will be a short story. I know many of you guys want spin off of cure me ff but as always I...
974