pravi ki😳
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Mayra FF: Gone Girl
pravi ki😳
Originally posted by: ..RiMi..
I was hoping to see 1 hour of Ani Dev 😭
Woh to sapne main hi dekhne ko mile ga
Khel gaye makers Mahaepi ke naam pe 😔
Esa majak kon karta hai bhai 😭
https://www.instagram.com/p/CJWHXV6h8h_/?igshid=166zdljrkmvv2
Pravi worked from subah k 7 baje till raat k 2 baje😲👏
This boy is soo hardworking & dedicated towards his work❤️
Still he's so down to earth! He deserves all the praises
Pravi is looking really cute here😳❤️
Originally posted by: Siddiquie
pravi ki😳
Kiske saat?? 😲 Marriage ke liye woh abhi tooo young to get settled down
Abhi umar hi kyaa hai us ki 😆
Abhi to physiotherapy ki study bhi puri nai ki us ne
Originally posted by: ..RiMi..
I was hoping to see 1 hour of Ani Dev 😭
I also hoped for 1 hour episode after hearing maha episode😭
Dil ke armaan aansuo mei beh gaye🥺
Originally posted by: AppleOfEye
https://www.instagram.com/p/CJWHXV6h8h_/?igshid=166zdljrkmvv2
Pravi worked from subah k 7 baje till raat k 2 baje😲👏
This boy is soo hardworking & dedicated towards his work❤️
Still he's so down to earth! He deserves all the praises
Pravi is looking really cute here😳❤️
Awwww, this soo sweet, wase kon si IV hai yeh
Yeh aurra kya bol rahi thi sunai nai deya
Originally posted by: Siddiquie
haan,aur voh ladki tum toh bilkul nahi hoyou get that😈
Woh toh malum hai nayaa bol🤣
Originally posted by: ..RiMi..
Edt pe daala hai shayad.. mai toh jio tv pe dekhti hu vo lene nai deta 😭
Allow nehi karta kya??
Originally posted by: ..RiMi..
Finally episode aaya kal ka... LU thread pe updates dungi.. koi comment matt kar dena udhar 🤣
Thk hai thk hai🤣🤣