Originally posted by: .shivi396
Song konsa hai?!
Rrahel ki practice achchhi hui hai idhar bas Editors bakwas mil gaye
Aur Ab tak kiss nahi mila🤪,SR ho gaya fir bhi No Forehead Kiss😵
Itna sanskari SR dekha hai kahin? 🤣
Toxic movie - spoiler filled thread....
Priyanka's Mum on Neckline : " Be dignified, dayre mein raho "
Mahabharat ki Pathshala Season 1 (Sign-Up open)
Member Topic: What makes us fall in love???
Originally posted by: .shivi396
Song konsa hai?!
Rrahel ki practice achchhi hui hai idhar bas Editors bakwas mil gaye
Aur Ab tak kiss nahi mila🤪,SR ho gaya fir bhi No Forehead Kiss😵
Itna sanskari SR dekha hai kahin? 🤣
Originally posted by: merryyura
Itna sanskari SR dekha hai kahin? 🤣
Kasam se I was like ho bhi gaya?!🤪🤣🤣
Originally posted by: .shivi396
Rangu hates RiAnsh i guess🤔
Agar VV hota toh Romantic Dance de deta Helly ke saath usse🤪
31st hai Ab kya hi bolu Rangu ke baare me😆
Agree ...last dance with VV was romantic aur riansh ke liye diya trophy jitnai ke baad cheering dance kiya esa 😡
Originally posted by: .shivi396
Rangu pagla gaya hai Koi jugaad kaam nahi aa raha uska🤪
Rangu ke couples hai hi itne awkward kaise ship karu unko😵
Kaisa pagla channel hai with zero efforts popular couple mila who has natural chemistry
Show ko and unko promote karne ke alawa sab karega Rangu 😵
I hope we get some hosting & fun segments b/w Riansh
You are all times dushman behind my tamanna 😈😭🤣
Originally posted by: merryyura
Itna sanskari SR dekha hai kahin? 🤣
SR toh imaginary tha na 🤣
Punishment mila yaad nahi tumhein 😆
Agree ...last dance with VV was romantic aur riansh ke liye diya trophy jitnai ke baad cheering dance kiya esa 😡
Rangu kahi se bhi gaali khane kaam dhundh hi leta hai🤪
RiAnsh fans dene ke liye liye Ready rehte hai😆
So let's halla bol🤣
Originally posted by: merryyura
Itna sanskari SR dekha hai kahin? 🤣
Nahi..nahi...🤣
You are all times dushman behind my tamanna 😈😭🤣
Your tamanna never going to fulfill 🤣🤣
Originally posted by: .shivi396
Rangu kahi se bhi gaali khane kaam dhundh hi leta hai🤪
RiAnsh fans dene ke liye liye Ready rehte hai😆
So let's halla bol🤣
Rangu seems love to get dher sare galiya 🤔