awww munnu tum itna sochi mere baare mein,thank u🤗😳awww dear🤗
Kyun sad ho.
You shouldn't be sad
Yeh dekho
Waise rimi k liye rakkha tha yeh but tum sad ho toh sharebkar rahi tumse to make you feel better 🤗❤️
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Contestant list
Hello Hello
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
awww munnu tum itna sochi mere baare mein,thank u🤗😳awww dear🤗
Kyun sad ho.
You shouldn't be sad
Yeh dekho
Waise rimi k liye rakkha tha yeh but tum sad ho toh sharebkar rahi tumse to make you feel better 🤗❤️
🤪Originally posted by: ..RiMi..
As per munnu : uski dikhai tarik pe chalenge 🤣
Yeh Tariq nehi hai aasaan samhal k chaalna 🤣
arre you are our chhoti behen after all 🤗❤️Originally posted by: Siddiquie
awww munnu tum itna sochi mere baare mein,thank u🤗😳
Originally posted by: ..RiMi..
Irk🤣🤣 ye sab hua because u guys keep posting uske bachhu pics 😡
Maine ek hi baar kiya tha aaj se pehle..woh to bhi to tease u😭kyunki sadovid phaila hua tha!!
Originally posted by: ..RiMi..
As per munnu : uski dikhai tarik pe chalenge 🤣
What is tarik?🥺
What the nark🤣 yeh kya tha 🤣
Anirudh ka face aisa kyun dikh raha🤪
🤗❤️arre you are our chhoti behen after all 🤗❤️
i said tarik means road in arabicOriginally posted by: AppleOfEye
What is tarik?🥺
🤪
Now they are teasing me🤣
Mujhe nahi pata.. 🤣🤣
Mujhe bohot funny laga toh maine share kiya🤪
Really?😲
Mujhe lagta tha tarik matlab date hota hai🤪