Originally posted by: merryyura
Riansh SR chod hum birds and bats discuss kar rahe the 🤣🤣
Or usey horror bana diya tha seems like abhi wahi hua he humare sath 🤣
Hello Hello
Love and War wraps up
Contestant list
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Originally posted by: merryyura
Riansh SR chod hum birds and bats discuss kar rahe the 🤣🤣
Or usey horror bana diya tha seems like abhi wahi hua he humare sath 🤣
Originally posted by: -Ayushi-
Haan ye janna banta hai 😲
But seems like cvs ke pass kuch logical hai nahi btane ko😒
Jab wapas film city jaayenge shoot karne tab dikhayenge 😆
Ab guards ,cctv ,SR setting mein budget kharcha hogaya hai
Hello Mariya🤗
Hahaha u r still upset with the invisible SR 😆
Originally posted by: ..NadiaZ..
I agree , we did to know how did he survive without a scratch...is he immortal😆
Did nobody tell you??
Our boss is a vampire🤣
Originally posted by: EmeraldPrincess
Vo bhul gye picchle saare suspense🤣
Kabir has a lot of spare time......revenge..revenge. ..revenge..
He'll count everything for us😆and make sure there's no discrepancies like in votes🤣
True yahi hoga 🤣🤣🤣
Kya pata ishani se pehle ho jaye🤣
Originally posted by: arryline
Jab wapas film city jaayenge shoot karne tab dikhayenge 😆
Ab guards ,cctv ,SR setting mein budget kharcha hogaya hai
Arre itni party ki
Paisa chla gya hai
Ishani ke bche ki cermony , riddhima ka bday , date night , christmas ab new year
Cherographer vi bechare 2 hafte se isi set pr hai
Ab muje kohi party nhi chayiye
Originally posted by: merryyura
TRUEEE! Warna pehle sirf ek hi clip ko laga dete the makers log (security guards gate band karne wala clip)
@bold woh baad ki baat hai. Atleast guards toh dikhe. Mai ussi me khush hun 🤪🤣
Aur aaj party mein 4 extra log bhi aaye ,so Raisinghania family has friends and relatives .😆
150th episode kitna eventful tha
Atleast It's much more raw and real there🔝😈😆
Ohh yes 😆