IMMJ sachi mei FSOG ki raah pe chal raha hai?🤪
Uss hisab se shayad red room on the way hai 🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
IMMJ sachi mei FSOG ki raah pe chal raha hai?🤪
Uss hisab se shayad red room on the way hai 🤣
Bahar nikalne k chances hi na lg rhe🤣
Originally posted by: merryyura
Aaj toh nahi. But agar yeh continue rakha and bachi darr gayi toh?😒
Waise SR ke sath sath darr ko tata bye bye bol diya shayad riddhu baby ne 😎
Accha hi h🤣
Lagta hai fsog ko seriously leliya cvs.. The way he tied her Dori, he want to hear her making sounds Kya🤔😆
🤣🤣🤣
Thank you 🤣
Originally posted by: dusk2dawn
Yeh itna complex bana diya hai ki abhi kya bole...🤪
Iske andae kitni split personality hai yeh khud boss bhi nahi jaante..
I know he is preparing her for upcoming dangers but khud dangerous banne ki zarurat nahi hai boss ko..
Woh bhi hai. But boss ko life mei kuch thrilling karna hai 😆
Maybe she can have a dream of what happened last night..😛.and put our curious minds to ease😈😆
Just watched the episode ,Keeping all things aside VR mansion mein guards ko dekh ke Achaa laga
Also if cv’s intended to show SR happened I feel nahi hua hai bcoz TT pe backlash start hogaya hai plus that kareeb aane wala dialogue can also mean they have finally confessed their feelings and have become close
kuch zyada Ho gaya hai Kya? 🤣