Originally posted by: Priyapriyu
Aur batao chhoriyon k haal se tam sab k ???
Shera ki garmi se behaal hain Priyu 😅🤣😂🙈
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: Priyapriyu
Aur batao chhoriyon k haal se tam sab k ???
Shera ki garmi se behaal hain Priyu 😅🤣😂🙈
Are anusar k fans halla macha rahe hai pta chala kya
Originally posted by: Priyapriyu
Aur batao chhoriyon k haal se tam sab k ???
sab ko sherona hua hai yeha🤣
Haye garmi
Chaudhary ghana hot se
Hayeee school yaad dila di tune Chandu 😂🤣💃😅 waise inn alphabets ka meaning badal ke 🤣😅 karo FLAMES 🙈🙈 tubh toh saare tumhare favor main honge
Sona kitana sona hein sone jaisa tera Man
Sun jara sun kya keheti hein diwane dil ki dhadkan.
Ye naya aaya hai na
DP to ghani chokhi hai thari
Hehehe mujhe pata tha ki tu samjegi... samajh daaro ko ishara hi kaafi hain 🤣😂😹🤗
Shera ne dimaag ka shubh Mangal saavdaan kar diya hain...kya kare 🙈💃
Bye bye...
Have a safe journey with Sheraji..
Sona kitana sona hein sone jaisa tera Man
Sun jara sun kya keheti hein diwane dil ki dhadkan.
Hehehehe 🙈🙈😅 kya kare Jiya di...sab kuch Shera ki wajah se 😅