Originally posted by: rekha_crm
Sharma nahi rahi Girls.. 😆
Maine toh pehle ho bol diya tha, ki mai Malharji ki behen hun.. So Shera ki bhi behen hi hun..
acchi baat hai yeh tho👏
humareliye☺️☺️🤣
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: rekha_crm
Sharma nahi rahi Girls.. 😆
Maine toh pehle ho bol diya tha, ki mai Malharji ki behen hun.. So Shera ki bhi behen hi hun..
acchi baat hai yeh tho👏
humareliye☺️☺️🤣
just 15mins more🥳
sab TV ke saamne bait jaayiye jaake😃
Main ready hoon 😂🤗 Weekends hi milogi hai mujhe TV 😂😂
Maine asp logon ko aashirwaad de diya..
Jo bhi smart hai uda lo.. 🤣
Chandu mein yahi hun bahar hun so thoda net ka problem hein...aaj kal shera ko bohot saara chara dal rahi ho bhagya ke sath??
Are us Sona aur Sona ka kya hoga???😉
hum kya udayenge
shera kudh tayyar hai sab ko udake lejneko ☺️☺️
Hayeee school yaad dila di tune Chandu 😂🤣💃😅 waise inn alphabets ka meaning badal ke 🤣😅 karo FLAMES 🙈🙈 tubh toh saare tumhare favor main honge
Chandu mein yahi hun bahar hun so thoda net ka problem hein...aaj kal shera ko bohot saara chara dal rahi ho bhagya ke sath??
Are us Sona aur Sona ka kya hoga???😉
aaj hi pata chalega uska sona aur sona ka kya chakkar hai🤣
Aur batao chhoriyon k haal se tam sab k ???
Hayeee school yaad dila di tune Chandu 😂🤣💃😅 waise inn alphabets ka meaning badal ke 🤣😅 karo FLAMES 🙈🙈 tubh toh saare tumhare favor main honge
main samaj gayi☺️☺️☺️
naughty minnie ☺️