Batuk ki hairstyle kaka ke past look vaale hairstyle jaisi kyu lag rahi hai 🤣🤣🤣
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(133/2*)( Mohan 16*)
Krishna's Silent Watch
Batuk ki hairstyle kaka ke past look vaale hairstyle jaisi kyu lag rahi hai 🤣🤣🤣
Ek baar main bhul gayi thi😎
Aaj isra bhul gayi🤪🤣
Originally posted by: Midnight_Sun1
Kyunki tum bacchi nehi ho 🤣🤣
Aur rangeela Ani bachha hai kya 🤪
I was laughing in this scene.
I know nehi hasna chahiye tha aise scene mein,lekin VFX itna funny tha, hassi aagayi. 🤣
Originally posted by: ..RiMi..
Batuk ki hairstyle kaka ke past look vaale hairstyle jaisi kyu lag rahi hai 🤣🤣🤣
🤣🤣🤣🤣
Kaka se inspired hoke hi ye haircut diya usko🤣🤣
Katora haircut🤡🤪
katora haircut 🤣🤣🤣🤣🤣
Originally posted by: ..RiMi..
Aur rangeela Ani bachha hai kya 🤪
Haan!! Mere liye toh baccha hi hai. Kyunki jo tumhe rangeela lagte hai, mujhe nehi lagti. 🤣🤣
Originally posted by: Siddiquie
aiyo main bhool gayi🤣🤣
Hum sab voot baba ke chele bann gaye hain... Na samay ka hosh na vakt ki khabar 😎
inka vfx bohot sasta hota hai,pehle train🚂,then aag🔥,and now this chandelier 🤣🤣Originally posted by: Midnight_Sun1
I was laughing in this scene.
I know nehi hasna chahiye tha aise scene mein,lekin VFX itna funny tha, hassi aagayi. 🤣