Bb finds sadistic pleasure in emotional tasks
Festival hai..sab ko de do letters..nautanki bb..bada aaya rules batane wala..pura season khud k rules tode hai..useless bb
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Halala and Mutah - Crime against humanity?
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Bb finds sadistic pleasure in emotional tasks
Festival hai..sab ko de do letters..nautanki bb..bada aaya rules batane wala..pura season khud k rules tode hai..useless bb
Nikki was so spontaneous to point out captain 's mistakes after BB announced they wont get any letters 👍🏼
Gupta sirf unn logon se pange nahi leta hai jiska usey pata hai that they are gamers. That's why he isn't taking panga with Nikki. In S11 also he never took panga with puneesh
Still jail got more footage than the other thakeles 🤣
Abhi baki log kuch kar hi nahi rahe toh BB kare bhi kya kare, haarke unko hi dikhana pada.
Jab Vikas ke sone par alarm baja tha, teeno kya bhaage jail kholke, that was cute.
Aly ke reply best tha, "captain banne se jyada paise milte hai kya?" 😆
Originally posted by: nehaaa.14
Aly ke reply best tha, "captain banne se jyada paise milte hai kya?" 😆
Galat season ne aa gaya hai. He is a really entertaining player..
VG aab emo ho gaya ke Nikki ki vaja se usko hata diya task se....har taraf se victim play karta hai😆
Sab k hair color karna abhinav ki hobby ban gayi hai .. aaj kal apple, oranges khane k sath hair color karte hue bhi dikh raha haj 😂😂
Nikki looking so cute😳