Arey arey boss 🤣🤣
Now I think new girl is part of his plan 🤪
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 3rd Oct 2026 WKV
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 4th Oct 2026 WKV
🏏India vs West Indies, 3rd ODI, West Indies tour of India, 2026🏏
Bhabhiji missing
Jai & Surya's Friend of RR -broken Gayle Record of 188* in SAfrica
Arey arey boss 🤣🤣
Now I think new girl is part of his plan 🤪
Bas ye hi baaki tha.....hame obsession track, angst, possessiveness dekhni thi.
Aur ye hame Revenge track ka promo dikha rahe hai..😆
Shayad fir misleading promo ho..
this is just a random promo kya??
it doesnot go with the current story
ek din me theek hojati hai riddhu har baar🤪She got shot na ...but there is no bandage here ....
Or is it before the shotout promo🤔
She got shot na ...but there is no bandage here ....
Or is it before the shotout promo🤔
muje bhi kuch aisa lag raha hein
I think Kabir's gonna emotionally manipulate him by revealing RidhBir pictures/past
ek din me theek hojati hai riddhu jar baar🤪
Like really🤪
They give promo but totally off track 😵
Originally posted by: PassionStar
Bas ye hi baaki tha.....hame obession track, angst, possessiveness dekhni thi.
Aur ye hame Revenge track ka promo dikha rahe hai..😆
Shayad fir misleading promo ho..
Muje toh riddhima ka dream lag raha 🤪
Kyu k uska darr wapus aayega na pata chala k ye vansh he toh 🤪
that's why I don't mind not getting promos😆 dekho kya haalath hogayi humari😆🤪