Any publicity is good publicity.😆Originally posted by: EmeraldPrincess
Negative fame🤔🤣
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Any publicity is good publicity.😆Originally posted by: EmeraldPrincess
Negative fame🤔🤣
Phir theek h🤣
Originally posted by: Shooting-Star
Abe mene bhi kaan kharab nahi kiya 🤪🤣
Fir thik he 🤪
Vansh is back...good thing.
But uska control wapas aya toh kuch Kar dungi !
Vihaan ki tharkipan rehni chahiye boss mein.
Biwi ke sath har mauke chauka marne Wala attitude should remain 😜
Originally posted by: SilentEyes7
Dono ek hi hospital bed share kare...
Alag alag kisne bola ek hi bol rhi hu🤪
Originally posted by: merryyura
Karta hoga 🤷🏻
Riddhima jab mansion aayi uske baad wahi pe toh rehti thi.
Haan. Mujhe laga wo koi aur guest room ban gaya. Agar exist kare to acha he
Akanksha this side.
Same dear 😊
Aur badle mein poora VR le le🤪🤣
Originally posted by: merryyura
Yep. Apna kamariya show off karna tha issiliye Santa dress pehna tha boss ne
Took kamariya promotion too seriously 😳😑