Originally posted by: SilentEyes7
Sabko nehi pata mujhe laega sabse bada jhatka...
Hospital admit hona padega...
Be clowns thodina h hum🤣
Hum bhi insaan h, hum bhi serious ho skte h😆
Toxic movie - spoiler filled thread....
Priyanka's Mum on Neckline : " Be dignified, dayre mein raho "
Mahabharat ki Pathshala Season 1 (Sign-Up open)
Member Topic: What makes us fall in love???
Originally posted by: SilentEyes7
Sabko nehi pata mujhe laega sabse bada jhatka...
Hospital admit hona padega...
Be clowns thodina h hum🤣
Hum bhi insaan h, hum bhi serious ho skte h😆
I'm not going to try. It's fun to mislead people.😆 I know I'm being sadistic.😆Originally posted by: EmeraldPrincess
Koshish karo ho jayega🤣
Originally posted by: arryline
Wahi toh
Bappa guilt trip mein na chali jaaye sab sach batake atleast room toh shift karein
Tab Vansh ki akal thikane pe aayegi
Woh apne hostel wale room mei shift ho jaye
Originally posted by: EmeraldPrincess
Bacchi ka hathiyaar honge uske aansu🤪
Boss ko bas usi se lagti h🤣
🤣🤣🤣
Dil pe thaaa karke 🤣
Originally posted by: EmeraldPrincess
Be clowns thodina h hum🤣
Hum bhi insaan h, hum bhi serious ho skte h😆
Mujhe tujhe serious imagine karne mein bohot problem hoti hai khas kar riansh ki mamlo mein...🤪
Originally posted by: EmeraldPrincess
Ye batao ye 8 se 25 December k beech kya kya hua
Aryan Khush, ishani sudhar gyi, ishangre happy couple
Sabka SR mila hain.
Ishani ko Angre se. Aryan ko apni gf se.
Sabko charam sukh mil gaya Riansh ko chhodke.
Tu kumari rosyrani kab bani...
Originally posted by: arryline
Wahi toh
Bappa guilt trip mein na chali jaaye sab sach batake atleast room toh shift karein
Tab Vansh ki akal thikane pe aayegi
Kaha jane dene wale he usko boss
Ye wahi rahegi per atleast thodi narazgi dikhaye 🤪
Originally posted by: NewAccount
I'm not going to try. It's fun to mislead people.😆 I know I'm being sadistic.😆
You are😒🤣🤣