Originally posted by: Shooting-Star
Shayad grey malkin usse gayab kar diya 😈
Woh bichara darr ke bhag gaya 😆
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Originally posted by: Shooting-Star
Shayad grey malkin usse gayab kar diya 😈
Woh bichara darr ke bhag gaya 😆
Originally posted by: MafiaQueen17
Haa awe ponk wada ni season ma biju su 🤣
🤣 bichara boss ponk vada ni saathe ni chutney bani ne rahi gaya..🤣
I miss eating ponk..😭
For non gujjus - Ponk means freshly grown green wheat / jovar ,.
Originally posted by: merryyura
Kabhi socha na tha ki yeh kahungi but, I'M GOING TO MISS VIHAAN 😭😭😭
Vansh ko yaad dilana chahiye clause ke baarein mein 😆
But ab biwi tashan kaise dikhayegi ,can she move out to another room or outhouse
Originally posted by: NewAccount
Areey emo use karne k bad bhi some people asked me is it true?? Then tell me what I need to say.😆
Then use😈 after every post🤣
Originally posted by: dusk2dawn
yes.. hum boss ki chutney bante huye dekhna chaahte hai..🤣
Big Fans chaahte hai ki Riddhu Vansh ki chutney banaaye...🤣
Kya wo khud he jake so gayi he 🤣
Ab uthegi toh fir dekhte he 🤣
Originally posted by: merryyura
Meri mumma mujhe teen baar puch chuki hai, kya dekhti hai tu phone mei har time? 😆
Mai to mummy ko bhi episode dikhati hu..chahe pagal hi kyu na samjhe😆
Yes even I hope Vihaan tab tab aaye jab jab Riansh akele ho 😆
Originally posted by: arryline
Ridz should be like ab “thorough gentleman “ ka acting Chod do 😆
Tumhara ye jo sara tharkpan he me dekh chuki hu 🤣
Originally posted by: arryline
Vansh ko yaad dilana chahiye clause ke baarein mein 😆
But ab biwi tashan kaise dikhayegi ,can she move out to another room or outhouse
that contract took a toss to waste bin aur kya..😆