IMMj Episodes Discussion Thread #53- Page 18

Created

Last reply

Replies

1.2k

Views

38.8k

Users

49

Likes

1.9k

Frequent Posters

arryline thumbnail
15th Anniversary Thumbnail Stunner Thumbnail + 3
Posted: 5 years ago

Originally posted by: Shooting-Star

Shayad grey malkin usse gayab kar diya 😈

Woh bichara darr ke bhag gaya 😆

dusk2dawn thumbnail
Posted: 5 years ago

Originally posted by: MafiaQueen17

Haa awe ponk wada ni season ma biju su 🤣

🤣 bichara boss ponk vada ni saathe ni chutney bani ne rahi gaya..🤣

I miss eating ponk..😭



For non gujjus - Ponk means freshly grown green wheat / jovar ,.

Edited by dusk2dawn - 5 years ago
arryline thumbnail
15th Anniversary Thumbnail Stunner Thumbnail + 3
Posted: 5 years ago

Originally posted by: merryyura

Kabhi socha na tha ki yeh kahungi but, I'M GOING TO MISS VIHAAN 😭😭😭

Vansh ko yaad dilana chahiye clause ke baarein mein 😆

But ab biwi tashan kaise dikhayegi ,can she move out to another room or outhouse

Krazzy_Girl thumbnail
13th Anniversary Thumbnail Stunner Thumbnail + 4
Posted: 5 years ago

Originally posted by: NewAccount

Areey emo use karne k bad bhi some people asked me is it true?? Then tell me what I need to say.😆

Then use😈 after every post🤣

MafiaQueen17 thumbnail
9th Anniversary Thumbnail Stunner Thumbnail
Posted: 5 years ago

Originally posted by: dusk2dawn

yes.. hum boss ki chutney bante huye dekhna chaahte hai..🤣

Big Fans chaahte hai ki Riddhu Vansh ki chutney banaaye...🤣


Image

Kya wo khud he jake so gayi he 🤣

Ab uthegi toh fir dekhte he 🤣

PassionStar thumbnail
Visit Streak 90 Thumbnail Rocker Thumbnail + 2
Posted: 5 years ago

Originally posted by: merryyura

Meri mumma mujhe teen baar puch chuki hai, kya dekhti hai tu phone mei har time? 😆

Mai to mummy ko bhi episode dikhati hu..chahe pagal hi kyu na samjhe😆

Edited by PassionStar - 5 years ago
Krazzy_Girl thumbnail
13th Anniversary Thumbnail Stunner Thumbnail + 4
Posted: 5 years ago

Log sarcasm nhi smjhte🤣

Ab ye to purana ho gya😆

arryline thumbnail
15th Anniversary Thumbnail Stunner Thumbnail + 3
Posted: 5 years ago
MafiaQueen17 thumbnail
9th Anniversary Thumbnail Stunner Thumbnail
Posted: 5 years ago

Originally posted by: arryline

Ridz should be like ab “thorough gentleman “ ka acting Chod do 😆

Tumhara ye jo sara tharkpan he me dekh chuki hu 🤣

dusk2dawn thumbnail
Posted: 5 years ago

Originally posted by: arryline

Vansh ko yaad dilana chahiye clause ke baarein mein 😆

But ab biwi tashan kaise dikhayegi ,can she move out to another room or outhouse

that contract took a toss to waste bin aur kya..😆

Related Topics

Top

Stay Connected with IndiaForums!

Be the first to know about the latest news, updates, and exclusive content.

Add to Home Screen!

Install this web app on your iPhone for the best experience. It's easy, just tap and then "Add to Home Screen".