Aaj mujhe sanitizer chahiye, meri ankhe aur kaan dono se khoon nikal rha😭
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Halala and Mutah - Crime against humanity?
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Aaj mujhe sanitizer chahiye, meri ankhe aur kaan dono se khoon nikal rha😭
Chalo acha hai.
Riansh ke against plot karte karte inki bhi jodi ban jaye
Kitne bachche paal rakkhe hain AP 🤦♀️🤦♀️🤦♀️🤦♀️🤦♀️
Although it was rushed
But good think is ki ek chp ko closure mila
Ap ne apne bche ko save kr liya so that he can plan again
So ahana is here to help kabir
But why did ridz not tell them everything abt kabir being involved
20 minutes anydi.. sirf 20 minutes mei riansh ka dance, bomb dhamaka, AP revelation, Shoot-out, vansh revelation sab ho gaya 😳
Someone/Rishi, post the precap na......
Voot pe abhi tak nahi aaya
Originally posted by: -Ayushi-
Mujhe bhi yahi laga 🤣🤣
Ekdum se waqt badal gaya jazbaat badal gaye 🤣
Vihaan nahi milega kya ab 😒
Contract wali 3 conditions bhi nahi mili😔
Originally posted by: NewAccount
Don't want to sound negative. But they got warning so they're rushing everything. Even that girl is last minute casting. Then mamta's post all thing can't be coincident.
Ya i agree.
lagta hai CVs ko Shatabdi Express pakadke kahi jaana tha 😳
issliye sab ek hi episode dekha diya 🤪 🤪