Originally posted by: HeytzMaaneet
TRP badhegi ya nahi
IDK but RIANSH separate hue toh jitne dekh rahe hain na woh bhi nahi dekhenge
seen many posts of people r thinking to quit watching the show
EX-ACTLY!!!!!😵
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Mayra FF: Gone Girl
Originally posted by: HeytzMaaneet
TRP badhegi ya nahi
IDK but RIANSH separate hue toh jitne dekh rahe hain na woh bhi nahi dekhenge
seen many posts of people r thinking to quit watching the show
EX-ACTLY!!!!!😵
ha I know..tabhi to bola na K ka koi new flop plan hoga...coz he will keep planning things anyway...🤪Originally posted by: HeytzMaaneet
First of all we need to see how will her character enter ...cos Vansh decides in VR Mansion
also K N AP plotting against Vansh's life its very doubtful they will not take pange
also Vansh only connection in past was with Ragini which was an arrange alliance n that is out in open so lets see
Wahi toh. Kuch bhi likh ke sabko darana hai bas. 😵
Originally posted by: HeytzMaaneet
Vansh has always been a One Woman Man!
First time in ITV I have come across such a strong character
Jo aadmi SR ke din bolta hain
'Ke agar maine tumhe kabhi dhoka diya toh main khud ko khatam karlunga!'
they cannot show him in such poor light!!
hosakta hain MU aur badhe but then much needed outburst hoga!!
@i: best quality of VRS
Originally posted by: pyaar2012
Mere pas aur ek accha idea hai
Ahana aur Vansh drink karenge....Vansh nashe mein Ridzi se SR karega! Ridzi preggo.! Vansh will not trust her. She will live mansion Fir Ahana Parda fash karega koi....Fir Riansh ki baby unki milan karayega! Hai na accha spoiler. 😜😜😜
Titli
arre itna wait karne ke baad ek acchi SR n honeymoon track chahiye
aise ideas mat de
sach ho gaya toh fans ke dil toot jaayenge🥺
🤣🤣Originally posted by: pyaar2012
Mere pas aur ek accha idea hai
Ahana aur Vansh drink karenge....Vansh nashe mein Ridzi se SR karega! Ridzi preggo.! Vansh will not trust her. She will live mansion Fir Ahana Parda fash karega koi....Fir Riansh ki baby unki milan karayega! Hai na accha spoiler. 😜😜😜
I think fidelity ka mamla hi bacha hai jaha Riansh ne ek dusre ko mistrust nhi kiya...Aur karenge vi nhi Riddhu toh itni selfless hai ki woh Vansh k liye mar vi jaye aur uski khusi k liye kahi aur chali jaye
Aur Vansh! Riddhima uska Ganja Charas Opium hai he is addicted to this girl.He will never ditch her.
Originally posted by: EmeraldPrincess
immj ke spoiler to chhodo promo bhi sach nahi hote yaar🤣
🤣Ye ekdum 100% wali baat boli ,cv’s ko yehi chahiye ki fans gas burner mein baithe rahe 365 days
Riddhu merry christmas pe baith ke santa banayegi😆
aur Boss chance maarenge jaise kal uski back graze kar rahe the
kitna dar gayi Bacchi🤣
Originally posted by: NewAccount
He needs some actions. Suddenly something is gotten into him.😆
🤣🤣
I want to know whats the reason of this sudden tharakpan...matlab pehle bechari riddhima ne itni koshish ki but no result....aur ab kya ho gya achanak se......