IMMj Episodes Discussion Thread #51- Page 119

Created

Last reply

Replies

1.1k

Views

40.4k

Users

44

Likes

1.9k

Frequent Posters

PassionStar thumbnail
Visit Streak 90 Thumbnail Rocker Thumbnail + 2
Posted: 5 years ago

Originally posted by: NewAccount

Ap has no competition in acting. She is that level bad but that doesn't make this girl any good.

🤣🤣

arryline thumbnail
15th Anniversary Thumbnail Stunner Thumbnail + 3
Posted: 5 years ago

Originally posted by: ShreyaThought47

jaruri nhi h last season me sonarika bhadoriya ko laye the uske character ko bahut hype v kiya tha fir muskil se 2-3 hafte rahi hogi fir tapka diya🤣

Achaa kyun tapkaya itna jaldi ??I don’t know abt season 1

KaAP ka bharosa nahi woh toh sabji kaatte hai waise logon ko tapka dete hai

SexyPotato thumbnail
Visit Streak 180 Thumbnail Sparkler Thumbnail + 3
Posted: 5 years ago
I want them to show sautan drama so that I can say goodbye to this show. #selfishme.
Sofna thumbnail
16th Anniversary Thumbnail Trailblazer Thumbnail + 3
Posted: 5 years ago

Originally posted by: MafiaQueen17

Arey yaar boss k kitne x,y aayege 🤪

Boss ki na ho ex bas or kuch bhi ho chalega iski voice badi annoying he mere liye baby wala Jaap na laye bas 🤢

Vansh has been diagnosed with being bipolar......yet cannot understand his emotionally wreck wife

Krazzy_Girl thumbnail
13th Anniversary Thumbnail Stunner Thumbnail + 4
Posted: 5 years ago

Originally posted by: MafiaQueen17

Arey yaar boss k kitne x,y aayege 🤪

Boss ki na ho ex bas or kuch bhi ho chalega iski voice badi annoying he mere liye baby wala Jaap na laye bas 🤢

Are mjhe dd yaad aa gya yaar🤪

Chii🤢

Ab mujhe iski entry se phle hi chid hone lgi h🤦

MafiaQueen17 thumbnail
9th Anniversary Thumbnail Stunner Thumbnail
Posted: 5 years ago

Originally posted by: EmeraldPrincess

Yaar hum kitna excited the ki jealous bacchi dekhne ko milegi, but jealous boss dikhe🤣

Ab main aisi koi ummeed nhi rkhungi🤪

Muje koi jealous nahi cahiye honestly kyu k itv usko bakwas tariqe se dikhata he 🤪

Or third person bhot annoying hota he 😳

Krazzy_Girl thumbnail
13th Anniversary Thumbnail Stunner Thumbnail + 4
Posted: 5 years ago

Originally posted by: SilentEyes7

Woh Jo bhavaya hui thi...

Konsi character hai???

Haan wohi h, character nhi pata

arryline thumbnail
15th Anniversary Thumbnail Stunner Thumbnail + 3
Posted: 5 years ago

Originally posted by: PassionStar

Sahi mei..

Vo hamesha ragini ka name leke baat start krti thi..

Ye bhi bol sakti thi na ki mujhe tumhari help chahiye

Usey bhi kuch nahi hota boss was weird then 😆Alag mood swings hote unke she did reach out to him several times but banda pagal hojata tha Ragz ka naam sunke

MysticHeart thumbnail
Posted: 5 years ago

Originally posted by: EmeraldPrincess

Haan wohi h, character nhi pata

Aryan ya k ki gf toh nehi...🤔🤔🤔

Related Topics

Top

Stay Connected with IndiaForums!

Be the first to know about the latest news, updates, and exclusive content.

Add to Home Screen!

Install this web app on your iPhone for the best experience. It's easy, just tap and then "Add to Home Screen".