Originally posted by: kuhelidebbarma
Am I the only one..jiss ko aaj ka episode kuch samajh hi nahi aaya?😆
Me tooo🤚....mujhe abhi tak processing mein time lag rha hai...
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
Is Kiara Advani finished?
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Originally posted by: kuhelidebbarma
Am I the only one..jiss ko aaj ka episode kuch samajh hi nahi aaya?😆
Me tooo🤚....mujhe abhi tak processing mein time lag rha hai...
OMG I that voice, he's not even pretending to be Vihaan but yet Ridhu still calling him
that name 😆
Me tooo🤚....mujhe abhi tak processing mein time lag rha hai...
I m not understanding anything..
Story is really unpredictable now..
Aur yeh Kabir achanak bomb kyun fit kar diya
Originally posted by: Navdeep_08
When in starting everybody was decorating Christmas tree then K ke expression
Was like kya bakwas chl rya idr 🤣🤣
And what amazed me was aryan so happy
Itna khush kyu tha tree decorate krke and vansh ka msg dekh kr
@bold-seriously kabir/vishal's expression seriously used to be very hilarious....😆
Snowball mumma papa ko romance na karne dega 🤣
Acha hoga usse Kabir Mama ke paas chod de. Mama bhanje/bhanji milke baby shark dekhenge
Originally posted by: merryyura
Haan jaise expose kiya bomb wale kaand ko kuch toh input hai vansh ka bhi🤔
Shayad usse bomb ka pata ho and issiliye woh riddhima ko sandal nikalne ke liye bol raha tha🤔
And asli culprit ko pakadne ke liye chup raha 🤔
Bomb boss ne he rakha he muje esa pata ni kyu lag raha he or maa bete ko phasa diya he 🤪
And like Neha said bullet scar sticker bhi boss ne kabir k liye he pheka hoga so it's obvious pura trap he 🤪
Originally posted by: Navdeep_08
Haan
Phir vi bchi dyaan nhi de ryi aj 1 min vi usne vihaan ki tra baat nhi ki
Even when they were together
Vahi to and intensity of his touch is also increasing for a stranger....
Fir in sab se problem nhi hai cvs ko to fir shayad sequence bhi dhang se dikha dete...😔
Originally posted by: merryyura
Right! AP ka sabse bada gunah (in front of RaiSinghanias) hai Uma ka murder. Jiska sach Siya hi expose karegi.
Tab tak woh shayad VR Mansion mei safely rahegi. 😵
yup😳
expose ke baad bhi kya karega kya pata
cos AP ne un sab ko bachpan se sambhala hain
she will use emotion card😒
Originally posted by: MafiaQueen17
Bomb boss ne he rakha he muje esa pata ni kyu lag raha he or maa bete ko phasa diya he 🤪
And like Neha said bullet scar sticker bhi boss ne kabir k liye he pheka hoga so it's obvious pura trap he 🤪
Jis confidence se boss xpose kr rhe the, gut feeling ho rhi ki ye kaand boss ka h, and KaAp ko smjh bhi nhi ayega ki kya chal rha🤣
Originally posted by: merryyura
Snowball mumma papa ko romance na karne dega 🤣
Acha hoga usse Kabir Mama ke paas chod de. Mama bhanje/bhanji milke baby shark dekhenge
Ab toh wo half bro hena toh chacha hua 🤣
Ha zaroor dekhege 🤣