Originally posted by: MafiaQueen17
Muje lag raha he boss ne lagaya boss ne hataya 🤪
Chappals maar sakte ho🤣
Haan and kabbu ya AP ko phansa diya h🤣
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 28th Sept 2026
Bigg Boss 20- Daily Discussion Thread - 29th September 2026
Neetu and RK -birthday wishes 😊
Happy Birthday Ranbir Kapoor 🎊
🏏India vs Afghanistan, 2nd Quarter-Final, Asian Games 2026🏏
Originally posted by: MafiaQueen17
Muje lag raha he boss ne lagaya boss ne hataya 🤪
Chappals maar sakte ho🤣
Haan and kabbu ya AP ko phansa diya h🤣
Bacchi legi kya 🤣
Bye bye 🤣
Originally posted by: MafiaQueen17
Vihaan banke dekh liya biwi kitni irritate hoti he 🤣
Bas ab lahu muh lag gaya 🤪🤣
Ek baar bolde mai hi Vansh hu....phir to romance Riddhima hi initiate kr degi🤣
Originally posted by: MafiaQueen17
SR ka sathi he ese kese choad dega sath 🤣
Tab toh woh pillow aise hi hamesha har jagah riansh ke bich third wheel banke present rahega 🤣
Originally posted by: AppleOfEye
He will realise for sure
Bas I hope other itv shows ki tarah sab khone k baad realise na kare boss😵
I dont want that🥺
Its not like other ITV shows yaar...abhi tak toh aisa nahi laga😒
saree waala bhi chahiye☺️
Haan...is bar aankhen band na ho🙈☺️
Originally posted by: MafiaQueen17
I think boss ne blame dala he kabir pe or kiya khud ne he 🤪
What about Anupriya's BTS in Santa dress, I think it could be her.
Vansh family aur business bohot ache se sambhal sakta hai lekin nashe me Riddhima ko sambhalna thooda sa mushkil hai😳
I always wanted a drunk Riddhu but cvs ne itna chotu sa scene diya tha
Trust me itna diya with proper sequence I was happy then let’s see ab kya milega