I don't think kabir pakda jaayega, there were 2 santas na🤔
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Mayra FF: Gone Girl
I don't think kabir pakda jaayega, there were 2 santas na🤔
Haan
Acha hai red saree nahi di😆
Originally posted by: -Ayushi-
IshAngre were dancing happily😉
Kuch kuch hota he 🤣
Precap
K disguised as Santa and has a bomb remote with him
He throws R sandale
V removed his disguise...everyone is shocked
Matlab V ne game ko palta
Lekin..Kabir Ridhhima ko bomb se udana kyun chahta hai?😒
Originally posted by: MafiaQueen17
Balloon game bhi kiss attempt he tha 🤣
Iske baad book aayegi
100 ways to initiate kiss 🤣
By VRS 🤣
Haan, bohot zyada desperate ho gaya hai..pehle thorough gentleman ke mukhauta laga ke romance krta tha...ab to jaan bujhkar situation create krke kiss krne ka try krta hai🤣
@b: 🤣🤣
Originally posted by: EmeraldPrincess
Bacchi yaha nhi aati🤣
Warna abhi tk use boss ki asliyat pata chl jaati🤪
Haan yeh bhi hai 🤪
Originally posted by: kuhelidebbarma
I hope Vansh realizes that ki Ridhhu is innocent😒
He will realise for sure
Bas I hope other itv shows ki tarah sab khone k baad realise na kare boss😵
I dont want that🥺
Bolo bolo ayushi...
Kya kiya tum???
Originally posted by: EmeraldPrincess
And 200 ways to deflect the kiss by Mrs. VRS🤣
Sabse Pehla wo red pillow 🤣