Mein bhi isey Achaa BTS nahi dikhate
Atleast itne hopes nahi badhate
Kitna rushed laga woh Shayad sequence
Mahabharat ki Pathshala Season 1 (Sign-Up open)
Member Topic: What makes us fall in love???
Tum Mile - Chapter 1 & 2 posted
Mein bhi isey Achaa BTS nahi dikhate
Atleast itne hopes nahi badhate
Kitna rushed laga woh Shayad sequence
Originally posted by: AppleOfEye
Riddhu k Karwa chauth wale sapne mei bhi teen baar kiss maanga tha boss ne bt biwi ne di nahi🤪🤣
No wonder why Boss is so desperate🤣
Waah! Kya logic lagayi hai tune asfia 👏🤣
Originally posted by: MafiaQueen17
🤣🤣🤣
Isliye aaj bola maafi ka waqt khatam Saza ka waqt suru ab nahi mangne wale 🤣
Romantic saza denge boss🤪🤣🤣
Torture with love🤣🤣
Originally posted by: MafiaQueen17
🤣🤣 Haa yahi he boss ko pata he biwi ka pehla pyaar kya he bas wahi return kiya BD pe usko🤣
Hayeee. Aisa pati kahin dekha hai? Biwi ko uska pehla pyaar gift kiya b'day pe 🤣
I dunno why nobody promoted VR's comeback at all🤔
Originally posted by: merryyura
Sachi🤣
Ek basket kya kiya vansh ne angre was sure ki yeh uska hi boss hai 🤣
Kash riddhu bhi notice karti. Bewakoof ladki
Originally posted by: EmeraldPrincess
milegi milegi, thoda to ruk yaar
tujhe lagta hai kiss ke baad boss rukenge?🤪🤣
Boss Na ruke wahi to main chahti hu🤪🤣
Originally posted by: PassionStar
Exactly!! Same question🤣🤣
Inke yaha esa he hota he 😌🤣
Originally posted by: merryyura
Aisa hi hona chahiye. Agar game khelna hai toh sirf riddhima ke sath nahi sabke sath khelo..
Specially your param pujya matashree 😈
mujhe aisa kyu lag raha mataji ko santa boss ne hi banaya hai?🤣
Originally posted by: merryyura
Sachi🤣
Ek basket kya kiya vansh ne angre was sure ki yeh uska hi boss hai 🤣
Unka kuch secret move hoga jo akele mein karte hai 🤣
Ankhon mein chamak aagayi Angre ke 😳