I was screaming like a mad Uuuuuuu huuuu.....but Ab Revenge mode full on ho gaya.Mamta i love u....Sare Theories ko chakna chur karke Humara Conviction jita haiiOriginally posted by: -Ayushi-
Vangre OMG
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
I was screaming like a mad Uuuuuuu huuuu.....but Ab Revenge mode full on ho gaya.Mamta i love u....Sare Theories ko chakna chur karke Humara Conviction jita haiiOriginally posted by: -Ayushi-
Vangre OMG
Originally posted by: MafiaQueen17
Pehle koi ye batao talwar se cake kyu kata boss ne 🤣
Cheap thrills boss ke ,mat poocho 🤣
Chalo, Vansh RaiSinghania Wapas Aa Gaya
Apna Time Aa Gaya😎
Originally posted by: merryyura
I'm shocked ki angre ko bhi kuch pata nahi tha 😳
Boss iss bar sab akele kiya?
Pata tha Vansh hai still revelation gave goosebumps😆
noooo Vihaan ne reveal kiya ki woh Vansh haiOriginally posted by: kuhelidebbarma
Omg...Vansh ne reveal kar liya ki woh Vihaan hai😲
Originally posted by: merryyura
I'm shocked ki angre ko bhi kuch pata nahi tha 😳
to phir iski help kisne ki
Originally posted by: arryline
So there was never a body double or Vihaan 😆
Matlab jitu dada hi Vihaan hai Shayad 🤣
So if this was Vansh all along woh apne hi 5000 cr dekh ke itne shock hogaye kya 🤣
He was shocked
Kyuki ishani ki shopping , aryan ke business losses and functions ke baad vi paise hai 🤣