Good morning everyone๐ค

Hello Hello
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(100/0* -- 260/4*) (CV Miland 2wkts)
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Good morning everyone๐ค

Good Morning Gauri๐ค
Good morning everyone๐ค
Gm๐ค
Originally posted by: -Ayushi-
Good morning everyone๐ค
Gm Ayushi๐ค
gm Shivi..Originally posted by: .shivi396
Good Morning Gauri๐ค
Kya chal raha hai?๐ค
Gm๐ค
Aaj ka episode dekha?
Originally posted by: scorp1AN
Hum iske peeche logic bhi nahi lagane wali science ko chod do ๐คฃ
Jo bhi aaye tu uski band bajaogi na ๐คช
Science ko to iTV dekhke hi 6od diya tha๐คช
Me kiski band bajau,sab meri bajake chale jaayenge๐คช๐
Originally posted by: scorp1AN
Ye bhi acha idea hai! Dono ek saath promote hogi๐คฃ
Wo mujhse pahle ho jaayegi๐คฃ
Wo Subah tak post karti hai,tab me soyi hoti hun๐คช
Originally posted by: SoniRSippu21
Ekdum mast idea esp coz woh itne saare TT post karti hai๐คฃ
Wahi sochi
Uske har post ko quote karne ka thoda bohot type kardo,Ho gaye 50 post 1 day me aise hi๐คฃ๐คฃ