Originally posted by: Shubhdeepk
Tumko mile toh idhar post krna🤪
Jarur🤪🤣
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread 1st Oct 2026
🏏Asian Games 2026: 2nd Semi-Final: India vs Sri Lanka on 01/10/26🏏
With You - Chapters 1 - 4 posted
Laksh Vaidehi KT Eklavya FF: Saagar
🏏Pakistan vs Bangladesh, 1st Semi-Final, Asian Games 2026🏏
Originally posted by: Shubhdeepk
Tumko mile toh idhar post krna🤪
Jarur🤪🤣
Wahina🤪
Expectations k bahar ja raha hai yeh toh 🤪🤣
maa ko leke Ani ka thoughts express karna- I hope yeh scene acche se dikhayenge yeh log. I am waiting for that.
Originally posted by: DP5GZ6E3M3SUUBRQ
😆
🤪aisa kya😳
Hum paraye mard ko hug bhi nehi dete but yeh jamai babu hain toh de deti 🤣
Haaan unke liye sab maaf🤪😆
Originally posted by: Shubhdeepk
Abhi toh ek hi karta hai.Woh dekh ke hi hosh udd gaye .Agar aur koi follow krta toh show nhi dekh paati🤢
Pm karo Shubh
Originally posted by: 64PKQEGOINRBJEKF
episode pehli bar dekha tha tabse i was wondering woh khila kya raha tha!?
Khichdi toh nehi tha
Tha kya woh yellow color ka!?
Mujhe toh laga khichdi hai🤪😆
Originally posted by: spacebutterfly
Waah😆Dhoti theek h na ab...kahi aag se🤪🤣
Pata nahi 🤣
Originally posted by: Midnight_Sun1
maa ko leke Ani ka thoughts express karna- I hope yeh scene acche se dikhayenge yeh log. I am waiting for that.
Me too
Ani telling Boni about maa
khichdi hain??Originally posted by: Apsana14
Mujhe toh laga khichdi hai🤪😆
Pata nehi mujhe 🤪
Mujhe bhi nahi pata..Kya hai aisa