Are mein pagal ho chuki hu mujhe sapne mein bhi rrahul nazar aa rha hai...kya krun mein....hey bhagwan mere sth pehle kabhi nhi hua aisa....anyone having experience pls guide 🙏
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mayra FF: Gone Girl
Are mein pagal ho chuki hu mujhe sapne mein bhi rrahul nazar aa rha hai...kya krun mein....hey bhagwan mere sth pehle kabhi nhi hua aisa....anyone having experience pls guide 🙏
Be dhaniya phuk liya kya tune 🤣
Waise bhi corona me flights band hogi uska dimaag jidhar hai waha ki🤪🤣
Originally posted by: EmeraldPrincess
bechare boss, kaha usko queen banana chahte hain, and kaha use spy banke rehna hai🤪
🤣stick to the ground isey kehte he 🤣
Originally posted by: EmeraldPrincess
are main kasam se paghla gayi hu kal ka episode dekhke🤣
I was like boss itna complicated theory khaali aap hi samajh sakte hain, baaki sab ki samajh se pare hai🤣
😂😂😂😂
Sirf boss hi jaane uska theories
https://www.instagram.com/p/CJBKgvhhQI6/?igshid=aacsu4id9o4
One of the best riansh scenes!❤️ & vansh looks like 🔥
Initial episodes not only scenes but also editing, cinematography, direction all were best. I miss this effort in present episodes by crews.
Originally posted by: EmeraldPrincess
hatt be kya dikha rahi hai🤣
Majhedaar haina😆
Daadi kk aake Ye Miyaan-Biwi ko aise advice deni chahiye🤣🤣
Are mein pagal ho chuki hu mujhe sapne mein bhi rrahul nazar aa rha hai...kya krun mein....hey bhagwan mere sth pehle kabhi nhi hua aisa....anyone having experience pls guide 🙏
Stop watching show , take a break from social media 🤪
Originally posted by: .shivi396
Waise bhi corona me flights band hogi uska dimaag jidhar hai waha ki🤪🤣
Aayega bhi ya nahi 🤣
Are mein pagal ho chuki hu mujhe sapne mein bhi rrahul nazar aa rha hai...kya krun mein....hey bhagwan mere sth pehle kabhi nhi hua aisa....anyone having experience pls guide 🙏
ek aur aa gayi lo🤣
bohot hain line mein behen🤪