Originally posted by: Gurikaur_ginni
Full too romantic thriller wali feel aayi aaj toh
Ha per wo vansh vihaan theory me bore ho gayi me 🤣imma like enough boy 🤣
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Mayra FF: Gone Girl
Originally posted by: Gurikaur_ginni
Full too romantic thriller wali feel aayi aaj toh
Ha per wo vansh vihaan theory me bore ho gayi me 🤣imma like enough boy 🤣
Hii miss bhoot🤣
As biwi of vansh rai Singhania, she can't anymore be normal gal.😆
Yeah I know😆
She has to be extra ordinary to love Vansh.It require guts man...hats off to the whole team,it was a full package
Originally posted by: EmeraldPrincess
Par abhi nhi chahiye😏
Ha mujhe SR identity revealetion ke BAAD chahiye
He is VRS....Riddima is a cute bunny infront of him.He is such an asshole. Woh churi vi le liya and woh mark vii 🤦♀️🤦♀️chipa diya....Chipana kya hai koi mark hai hi nhii...Originally posted by: merryyura
Yeh... Yeh... Yeh vansh ko pata hai riddhima ne jaan bujh ke drink girayi shirt pe. Uske looks dekhe??? 😳
Originally posted by: -Ayushi-
Kiss mein bhi Riddhu ka haath aa gya😆
Hand kiss ho geyi...🤪
Immj2 ke editor worst editor I have ever seen.🤬
Originally posted by: merryyura
Yeh... Yeh... Yeh vansh ko pata hai riddhima ne jaan bujh ke drink girayi shirt pe. Uske looks dekhe??? 😳
Haa smirk kiya ,also woh baloon jab fugaya tab knife se bhi kuch kiya toh maybe nark banaya ho 😕
Ye nahi diya 🥺🥺
So if that BD story is true..then it could be Vihaan that fell from the cliff and may be Riddhima fell in love with vihaan not vansh...😡🤡🤡