Aww my bac🤗
Main soh gayi thi😆
Tum mujhe yaad kar rahe the🤗

Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread 2nd Oct 2026
Salman sir stop giving importance to Kanika
FF: Pale Blue Dot Thread 10/1/2026 Chapter 45
Laksh Vaidehi KT Eklavya FF: Saagar
🏏Asian Games 2026: Final: India vs Pakistan on 03/10/26🏏
🏏India vs West Indies, 3rd ODI, West Indies tour of India, 2026🏏
Aww my bac🤗
Main soh gayi thi😆
Tum mujhe yaad kar rahe the🤗

Originally posted by: Midnight_Sun1
Todhe andhere, banaye naya savera - is it too long to fit in? Aaj "Main hu na" hi rehne do phir, next time kuch aur use kar lena.Abhi toh bohot AT banana hai.😊
Tumne mind toh nehi kiya na? tum saab ko pasand aya yeh line, aur maine aise bol diya.
Arey nhi re, Why will I mind?🤗
Ye bhi bura maanne wali koi baat hai bhala?
You Chillax & suggestions dete Raho Sab ki tarah❤️
I guess fit nahi hoga wo line but try karke dekhungi zarur👍🏼
🤪inka dance chalta rehta hain😆Originally posted by: Shubhdeepk
https://www.instagram.com/p/CI8RD7Dh4ii/?igshid=1w44zgh2to9d0
Two lovely couple of BB.
Ek toh kuch jada PDA kr raha hai🤪
Originally posted by: Shubhdeepk
https://www.instagram.com/p/CI8RD7Dh4ii/?igshid=1w44zgh2to9d0
Two lovely couple of BB.
Ek toh kuch jada PDA kr raha hai🤪
This is just Wow! ☺️

maine bhi post kiya and saw your post just above, check kiya toh it was about me🤪
I am like
Yeh koi sanjog toh nehi🤪🤣
Haa😭
Dekha nahi kaise ro ro ke yaad kar rhi thi 😔
Yar jitni jaldi post hua usse jaldi tune kaat diya 🤣
But it's so cute☺️
Originally posted by: J5MQJ4OKXW5KWE5A
maine bhi post kiya and saw your post just above, check kiya toh it was about me🤪
I am like
Yeh koi sanjog toh nehi🤪🤣
Ye devi maa ka ishara toh nahi 🤣🤣🤣🤣
Isra fir paglayegi🤪
Acche acche couples ko maat de de yeh dance mein😳🤪Originally posted by: 3E5G6TUCQDH7QPQA
🤪inka dance chalta rehta hain😆
Originally posted by: AppleOfEye
Arey nhi re, Why will I mind?🤗
Ye bhi bura maanne wali koi baat hai bhala?
You Chillax & suggestions dete Raho Sab ki tarah❤️
I guess fit nahi hoga wo line but try karke dekhungi zarur👍🏼
❤️🤗