Munshi ka nuksaan kia isne🤣🤪Originally posted by: Lovelypathak
Hello girls
Kya chal raha hai?
It seems new epi is uploaded.
Ani ne phir darwaja toda re.🤣 Ab kiska nuksaan kiya isne.
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Munshi ka nuksaan kia isne🤣🤪Originally posted by: Lovelypathak
Hello girls
Kya chal raha hai?
It seems new epi is uploaded.
Ani ne phir darwaja toda re.🤣 Ab kiska nuksaan kiya isne.
Crew member kya mai toh tumhe show mein role dilwaane waali hu🤪Originally posted by: ..RiMi..
Humko bhi banna hai crew member 😈
kaise dilaogi??🤪Originally posted by: Shubhdeepk
Crew member kya mai toh tumhe show mein role dilwaane waali hu🤪
Just wait and watch😎.Originally posted by: Siddiquie
kaise dilaogi??🤪
Acting vaagera seekho tab tak🤪
Originally posted by: Siddiquie
door itna low quality ka tha,ek laat se do tukede hogaya🤣🤣🤣🤣🤣
Woh bhi ani ke laath se 🤣🤣
& door ki quality to pucho hi mat inki.. devipur mein toh bon ne bhi dhakka de kar gira diya tha🤪
humko nahi banna hai,hum usse dekh kar hi faint hojayenge 🤣🤪
🤣🤣🤣🤣🤣
Woh bhi ani ke laath se 🤣🤣
& door ki quality to pucho hi mat inki.. devipur mein toh bon ne bhi dhakka de kar gira diya tha🤪
Originally posted by: Shubhdeepk
Crew member kya mai toh tumhe show mein role dilwaane waali hu🤪
Dilva do yaar 😎
Woh bhi ani ke laath se 🤣🤣
& door ki quality to pucho hi mat inki.. devipur mein toh bon ne bhi dhakka de kar gira diya tha🤪
Ani khud girne Wala tha door tootne k baad🤪
Cut Diya wo scene editors ne🤣🤣🤣

My most favorite part of the episode❤️
Main to behosh hogayi iss cutest scene k baad☺️🤪