Originally posted by: AppleOfEye
"Main Hoon Na Bondita" kaisa hai?🤪🤣🤣
Kal kaha that "Main Hoon Na Bondita, Nahi Jane dunga apne Aap se dur
Title se Lagega hai film ki promotion kar rhe hum🤪
🤣🤣🤣🤣
Rakh de 🤣
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mayra FF: Gone Girl
Originally posted by: AppleOfEye
"Main Hoon Na Bondita" kaisa hai?🤪🤣🤣
Kal kaha that "Main Hoon Na Bondita, Nahi Jane dunga apne Aap se dur
Title se Lagega hai film ki promotion kar rhe hum🤪
🤣🤣🤣🤣
Rakh de 🤣
Originally posted by: AppleOfEye
Ye ladki kaun hai😈
Vahi mera point of concern h 😈 kyu li photo pravi ne iske saath😡
She better be his behen 👍🏼
Originally posted by: AppleOfEye
Lol rimi Maine abhi edt Mei dekha tune same comment ki hai🤣🤣🤣🤣
Ikr 🤣🤣🤣 exactly same🤪
Mujhe laga idhar bhi meri comment hai 🤪
Pepsi 🤗
Originally posted by: Midnight_Sun1
Koi crew member shayad.
Humko bhi banna hai crew member 😈
Originally posted by: Apsana14
Nehi kar sakti naa isliye toh adhe mein chod diya🤪🤣
Pm kar mujhe..🤪
EDT pe lagi aag ,yaha kyu phaila rahi ho rimi🤣🤣
Ani ka humshakal be like

Ani ko koi bol do chota sa important dialogue bola Kare taki hum title rakh sake🤪🤣🤣🤣
Originally posted by: AppleOfEye
Ye ladki kaun hai😈
Dancer hai..
🤣🤣🤣
Aur Mujhe EDT Mei Jake laga Meri comment yaha Kaise aagayi🤪
Coca-Cola🤗❤️
Originally posted by: ..RiMi..
Vahi mera point of concern h 😈 kyu li photo pravi ne iske saath😡
She better be his behen 👍🏼
Wahi to😈
Wo bhi itna has has ke🤪
Behen hi hogi pakka👍🏼