Good evening darling ๐
Gauri ๐ค
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Good evening darling ๐
Gauri ๐ค
Rishi...dp aacha lag raha hai...๐ค
okay.... :D
Cookie No 1 ke gaane sunne๐
nahi sune abtak
Achche hai kya ?
mujhe aacha nahi laga... Sara ka dance thik hai par expression...๐
Varun toh mujhe humsa overacting karate hua dekhaya deta hai comedy movie mein..
Itni jaldi next CC bhi aagayi! Wow!๐
Congratulations everyone naya CC keliye๐ค
Thank you Any Di โค๏ธ
Vani kon? ye title ki raaz kya hai? ๐ค
Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
mujhe aacha nahi laga... Sara ka dance thik hai par expression...๐
Varun toh mujhe humsa overacting karate hua dekhaya deta hai comedy movie mein..
Maine bollywood ke songs aaj kal dekhe hi nahi๐คช
@So True,I stopped watching his movies after my friend made me watch Judwaa2 in Theatre๐คช
Originally posted by: scorp1AN
Itni jaldi next CC bhi aagayi! Wow!๐
Congratulations everyone naya CC keliye๐ค
Thank you Any Di โค๏ธ
Vani kon? ye title ki raaz kya hai? ๐ค
GBKR๐ค
Bohot dino se baat nahi ki tujhse
Sab Kushal Mangal na?
Sravz ko ShonaDi Vani bulati hai๐
Aur CC title ka raaz pi6li CC me hai๐IDK what but I know somehow cause I started some conversation that went to this i guess๐คช