are kuch nahi
Trp ki bate
IMM2 ka .1 kam hua
Aur pinjra ka .2 badh gaya
Isliye jhatka laga ki uska .2 kaise badha
Me arul sneha aur abhinaya apne apne show ki trp badhne ki khushiya mana rahe the
Itni sari bate hui yaha
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Halala and Mutah - Crime against humanity?
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
are kuch nahi
Trp ki bate
IMM2 ka .1 kam hua
Aur pinjra ka .2 badh gaya
Isliye jhatka laga ki uska .2 kaise badha
Me arul sneha aur abhinaya apne apne show ki trp badhne ki khushiya mana rahe the
Itni sari bate hui yaha
kal raat ka episode nahi dekha kya ?Originally posted by: RaindropsNRoses
oh maine aaj ka epi nhi dekha
Kaam kaand hath me hath daal k chal rahe he abhi 🤣
Fir bhi hum ignore karke aage badh rahe he 🤪
Tera sab short out hua ?
Originally posted by: Manisha_IF
kya pata kya hoga
Par mazaa aayega jo bhi ho dekhne me
Mera dil lag gaya ab us show se
hehehe.....mera dil to first epi se hi laaga hua tha par ha sairat ki shadi k baad to fevicol ka jod jaisa hogaya h🤪🤣
Originally posted by: MafiaQueen17
Kaam kaand hath me hath daal k chal rahe he abhi 🤣
Fir bhi hum ignore karke aage badh rahe he 🤪
Tera sab short out hua ?
Kya bolu, ek khatam hota toh doosra shuru hota🤣
Waise hi chal raha hai😆
Originally posted by: RaindropsNRoses
hehehe.....mera dil to first epi se hi laaga hua tha par ha sairat ki shadi k baad to fevicol ka jod jaisa hogaya h🤪🤣
Maine SaiRat ki shaadi ke bad hi start kiya
Par ab me bhi fevicol ki tarah chipak gai hu
Originally posted by: Manisha_IF
are kuch nahi
Trp ki bate
IMM2 ka .1 kam hua
Aur pinjra ka .2 badh gaya
Isliye jhatka laga ki uska .2 kaise badha
Me arul sneha aur abhinaya apne apne show ki trp badhne ki khushiya mana rahe the
Itni sari bate hui yaha
Ha trp ka asfi ne insta pe bola immj ka decrease hua wo 🤪kya kahe ab sad hone jesa track bhi nahi he show me log confused ho rahe he so obviously down hoga 🤪
Accha gum k kal k episode k scene dekhe the mene kya sunaya tha sai ne pakhi ko uff 🤣
Originally posted by: Abhinaya_Abhi
Kya bolu, ek khatam hota toh doosra shuru hota🤣
Waise hi chal raha hai😆
Hi5 idhar bhi wahi scene he 🤣
Per me mind fresh k liye yaha aa jati hu 🤪
🤣Originally posted by: MafiaQueen17
Ha trp ka asfi ne insta pe bola immj ka decrease hua wo 🤪kya kahe ab sad hone jesa track bhi nahi he show me log confused ho rahe he so obviously down hoga 🤪
Accha gum k kal k episode k scene dekhe the mene kya sunaya tha sai ne pakhi ko uff 🤣
Mazaa aaya na ?
Aapko to is waqt sona chahiye na
Aapka pati abtak aaya nahi hai
Aur aap unke bare me sochne ke alawa kisi aur ke pati pe nazar rakhe hue hai
Originally posted by: Manisha_IF
🤣
Mazaa aaya na ?
Aapko to is waqt sona chahiye na
Aapka pati abtak aaya nahi hai
Aur aap unke bare me sochne ke alawa kisi aur ke pati pe nazar rakhe hue hai
Ha mast point pe bolti he 🤣