Originally posted by: Manisha_IF
Yaha pe kitne sare shadi shuda hai to mujhe laga kisi ke pati ke bare me bate ho rahi hai kya
Ohh🤣🤣
Na na iss pati ki baat hai
https://www.instagram.com/p/CIbS6MshImS/?igshid=16gapbzlj7ebs
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Originally posted by: Manisha_IF
Yaha pe kitne sare shadi shuda hai to mujhe laga kisi ke pati ke bare me bate ho rahi hai kya
Ohh🤣🤣
Na na iss pati ki baat hai
https://www.instagram.com/p/CIbS6MshImS/?igshid=16gapbzlj7ebs
Originally posted by: -Ayushi-
Same reaction, main bhi aayi to 60 pages pe tha CC raat bhar mein🤣
Mujhe laga neend mein title dekha maine par sach tha🤣🤣
Are mujhe shock laga laga wala feeling thi🤣
Originally posted by: SoniRSippu21
Hehe yes 😳 thanks
Mani n shivii bole mein unke saath gujarati mein bolu as i dont get chance to speak gujarati
Ohh cool.. 👍🏼 lage raho...
Chalu rakho... Gujarati ma vaato..😆
Originally posted by: Manisha_IF
Yaha pe kitne sare shadi shuda hai to mujhe laga kisi ke pati ke bare me bate ho rahi hai kya
Are😲
Kya mani🤣🤣
Koi apne pati ko title m kyu latakwayega🤪
Originally posted by: -Ayushi-
Ohh🤣🤣
Na na iss pati ki baat hai
https://www.instagram.com/p/CIbS6MshImS/?igshid=16gapbzlj7ebs
Ohhhh...
Iski baat ho rahi thi
Originally posted by: -Ayushi-
Ohh🤣🤣
Na na iss pati ki baat hai
https://www.instagram.com/p/CIbS6MshImS/?igshid=16gapbzlj7ebs
Abe🤣🤣
Aise leta tha kya vo😆
Originally posted by: dusk2dawn
Kaand..🤣
Konsi kaand mujhe bhi bolo...
Latkayega nahi par agar kuch baat ho rahi ho isliye latak gaye ho
Soni...
Ye kinjal aur toshu baby ne shadi karli bhagke