He is the smartest player of ths season.. Jis ki bitching karta hai ussi k sath next moment pe baith k joke marta hai 😆Originally posted by: MunnaBadnamHua
aur captain bhi banjata ha
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Halala and Mutah - Crime against humanity?
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
He is the smartest player of ths season.. Jis ki bitching karta hai ussi k sath next moment pe baith k joke marta hai 😆Originally posted by: MunnaBadnamHua
aur captain bhi banjata ha
Haaye kya bitching chal rahi hai Ruby ke baare meinEijaj - Jiske bare me baat hai, uske samne karo
Also Eijaj -¹
https://twitter.com/ColorsTV/status/1339266261792878594?s=20
#Jaichand
Aly, Rahul, JasMean are so obsessed with Eijaz. Uski har actions ko scrutinize aur bitching kar rahe hein. They have so much hate for him inside their hearts 😆
Originally posted by: MunnaBadnamHua
gautam gulati 2.0🤣
Isko hua kya hai waise.. 🤦♂️ cant tak SS nhi aisa face bna ke betha jaise sab dhan daulat lut gyi ho
discussion boliye 😛Originally posted by: Alpha_Ka_Gamma
Haaye kya bitching chal rahi hai Ruby ke baare mein
Rakhi to Nikki - Sukat bombil 🤣
Queen rakhi carrying the show
Day 75
Bheja kyun sarkaa ne kaa
rahul ke jaga bhagoora likh na bhaiOriginally posted by: BBFanForever
Aly, Rahul, JasMean are so obsessed with Eijaz. Uski har actions ko scrutinize aur bitching kar rahe hein. They have so much hate for him inside their hearts 😆
koi mahajan na smjh le 😆
Arshi the garbage can has opened.