Originally posted by: dusk2dawn
1.5 mahine baad.. 😆
🤣
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 3rd Oct 2026
🏏Asian Games 2026: Final: India vs Pakistan on 03/10/26🏏
🏏India vs West Indies, 3rd ODI, West Indies tour of India, 2026🏏
? Why Tiger ASIF deserve the 🏆
MY NAIVE SECRETARY-MG FF-NEW SEASON-PROLOGUE,PT 01-02-10-2026
Bhabhiji missing
Jai & Surya's Friend of RR -broken Gayle Record of 188* in SAfrica
Originally posted by: dusk2dawn
1.5 mahine baad.. 😆
🤣
Originally posted by: dusk2dawn
whoo hoo its snowing here,,,
Wow darshi...
Originally posted by: SoniRSippu21
😆😆 offcourse
Ya 😂
Originally posted by: SoniRSippu21
😆😆 thats okay, lunch time mein lelena😉
😆 thank you mujhe lunch time yaad karaane ke liye actually I need to take a lunch break now..
nahi re cctv laga hua hai yahaan so I dont wana take.. ghar pe can shoot yahaan no..
Working yaar as always. Tum kya karrahi ho
Originally posted by: dusk2dawn
here they both resolved their issues.. abhi baat karte hai ki nahi I dont know.. cz I am only in contact with one that too occasionally...
Yr Meri bestie ki ek k saath relationship tha...
But breakup hogeya...
Ish liye issue badh geyi...
Originally posted by: dusk2dawn
😆 thank you mujhe lunch time yaad karaane ke liye actually I need to take a lunch break now..
nahi re cctv laga hua hai yahaan so I dont wana take.. ghar pe can shoot yahaan no..
😆😆 lunch break lelo fatafat
Ohhh okay okay no problem hehe
Originally posted by: SilentEyes7
Nice DP...
Thanks Nishu :)