Originally posted by: Scarlett_15
Kya understood..I didn't understand..😲Kya baatein ho rahi hai..
ACHARistic romance ki batein... Achar banana sikhne se shuru hoga, aur banake khilane tak ki journey k bare mein🤣
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mayra FF: Gone Girl
Originally posted by: Scarlett_15
Kya understood..I didn't understand..😲Kya baatein ho rahi hai..
ACHARistic romance ki batein... Achar banana sikhne se shuru hoga, aur banake khilane tak ki journey k bare mein🤣
Originally posted by: Apsana14
Haaan mujhe v wahi lag raha thaa🤪😆
Ye kya locha hai? Samjhao hume 🤪
Originally posted by: ..RiMi..
Hum baarish vaala likhenge 🤣
I'll be eagerly waiting for that 🤣
mast gyaan prapt hua 🤪 Ani ke jaise tum bhi kahi bhi chaalu ho jaati ho🤣nehi nonsense mutation se koi change nehi hoti... Nonsense matlab meaningless 🤪
Rimi se RiMi bana na meaning toh thik hain
Oh ho... Mere andaar ki teacher jaag gayi🤣
Originally posted by: Scarlett_15
Miss Rimjhim, tumhare Ani se bohottt bohottt accha dikhta hai wo..World's most handsome man hai wo samjhi..😡Google kar lo..
Uski burai mein nahi sun sakti..😲
@bold ye kya tha fifa😡😭
Originally posted by: ..RiMi..
Haan aur kya 🤣 kisi din bada tark kar diya Bon ne and Ani ko manaate huye time laga toh she will offer snacks to Ani as well 🤣
Bon: Pati babu break time! Mujhe manaate manaate thak gaye honge, lo... Kuch kha lo... Phir vapas manalena 😆
Originally posted by: Siddiquie
haan,hum kaka dada ban jaate ab tak🤪🤣
I can already imagine that scene jab Bon badi hone k baad kaka Ani se kahenge unko dada banake k liye🤪🤣🤣
Originally posted by: AppleOfEye
Soch Hum log kaunsi duniya mei chale jayenge tab agar Ani Bon ko achaar khilayega🤪🤣🤣🤣
Pakka out of milky way🤣
Originally posted by: ..RiMi..
Omg hum hai na 🤗
Haan I have got best behenaas here🤗❤️
Very good! 👍🏼
We are UNBELIEVABLE🤣