Btw, Vihaan ne Riddhu ko paison ha haar pehnaya?🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Btw, Vihaan ne Riddhu ko paison ha haar pehnaya?🤣
Originally posted by: arryline
Poora uske liye banaya trap hai ye 😵
Sab riddhu k liye hi
Vansh kabir ko lightly kaise le Sakta
Kabir family mein kisi ko bhi hurt kr sakta hai
Originally posted by: -Ayushi-
Btw, Vihaan ne Riddhu ko paison ha haar pehnaya?🤣
what 🤪
Originally posted by: MafiaQueen17
Arey arey 🤣🤣
Abe horror banayegi kya🤣
Boss ki aatma bacchi se apne khoon ka badla lene aayegi🤣
Nahi bacchi ne hi bulayi hogi vihaan se sach bahar nikalwane k liye🤣
N boss sochene- haila😲 meri aatma meri body se bahar kya kar rahi h?🤪🤣
Originally posted by: arryline
Promo bhi de deta ,montage se itna pyaar kyun hai 🥱
Promo kaha de raha he 😆
Bas Riddhu samajh jaye😆
Is it needed to spoil her birthday? They could show other occasion.
Originally posted by: -Ayushi-
Btw, Vihaan ne Riddhu ko paison ha haar pehnaya?🤣
Bakre ko halal krne se pehle achha treat kiya ja raha😭
Originally posted by: -Ayushi-
Btw, Vihaan ne Riddhu ko paison ha haar pehnaya?🤣
Haan dollar biwi bolke 🤣
I hope dollar ho haar me 🤣
Originally posted by: Gurikaur_ginni
Sab riddhu k liye hi
Vansh kabir ko lightly kaise le Sakta
Kabir family mein kisi ko bhi hurt kr sakta hai
😒😒
Or Anupriya
Both are murderers. But instead of going after them usse cat and mouse khelna hai Riddhu he saath 😆