chilla hua vansh kyu dekhegi yaar?🤪🤣
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
Is Kiara Advani finished?
Halala and Mutah - Crime against humanity?
chilla hua vansh kyu dekhegi yaar?🤪🤣
Originally posted by: EmeraldPrincess
abe pehle main believe kar lu maine dekha kya hai🤪
I am dead☺️
You're talking to my bhoot
Sab bhoot hai ab...
Mai toh kehti tu ki riansh/rihaan's SR should be happened under khola asmasn raat 3 baje 🤣 ye ghar se jada safe hai 😆 ager ghar mai ho toh whole clan mai se koi khirki toh koi darwaza toh koi sofa ke niche se live telecast dekhna start ker de gi 😆 at least outside people won't disturb them at 3 a.m in this winter.😆
Yhe log dream sequence ke liye itna karch akarenge kya?
the setup looks so beautiful...it should be real
Originally posted by: EmeraldPrincess
sbke hosh uda raha hai ajkal colors🤣
🤣🤣
Colors ko pta hai FD ko kya chahiye🤣
Originally posted by: merryyura
Haanji VR mansion ka garden hai
Finally garden ka sahi istemaal kiya inhone 🤣
Mera garden romance ka sapna...
Originally posted by: MafiaQueen17
Vihaan ka sapna he 🤣
main yaha ayi adhe ghante pehle and aate hi ye video, I was like what the hell is going on?🤣
What the hell is happening?🤓
ye kya paheni hai Riddhu ne...aur ye kya kar rahe hai ye...phirse pani samajhke vodka pi li kya🤪
Ek baar ki gayi galti se riddhima kuch sikhi nahi?🤣
par bed kaafi chotu hain😳😆
Originally posted by: merryyura
Haanji VR mansion ka garden hai
Finally garden ka sahi istemaal kiya inhone 🤣
🤣Haa
V socha hoga ghar ke andar bedroom mein bhi privacy nahi hai toh ab khulle mein hi kuch karna padega
Gharwalon ko wapas farmhouse bhej diya kya ?