Originally posted by: EmeraldPrincess
be hatt tu to subah se bhoot hi hai🤣
Ha toh mai toh kabki mar chuki hu
Mai asli bhoot hu🤣
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: EmeraldPrincess
be hatt tu to subah se bhoot hi hai🤣
Ha toh mai toh kabki mar chuki hu
Mai asli bhoot hu🤣
Guys...did you see this?
https://www.instagram.com/p/CI0AcHHhaxe/?utm_source=ig_web_copy_link
Lagta hain SR aane wala hain...☺️
Dream sequence mein.
Asli bhoot?😆
sunne mein ajeeb lag raha hai🤪
Chin chin chin...
Originally posted by: EmeraldPrincess
Iski imagination mein kapde shivani ne kharab kiye hain🤣
dono ne pee rakhi lagta hai, wait kabbu ke kaam to nahi ye?😉
bhai agar ye daroga jee ne kiya hai na to aaj se usko 7 khoon maaf🤪🤣
Ginni ka khoon maaf kr dia😒
lag to aisa hi raha...reality hai to dono drunk...🤣otherwise kya pata shayad Vihaan ka SR dream ho ye....ekdam rose petals se sajake back garden mein mast tayiari kia hai...ye dream to nehi🤪Originally posted by: EmeraldPrincess
is baar lagta hai dono ne pee li🤣
🤣
Originally posted by: SilentEyes7
SR hone wala hai Kya dream mein...
Kya pata 😕
Mujhe toh dream lag raha hai Vihaan ka ,Ridz hosh mein aise kapde aur andaaz mein kabhi Vihaan ke saath ni rahegi
Originally posted by: Gurikaur_ginni
Ginni ka khoon maaf kr dia😒
Uska bhi kar dungi, agar ye sach hua toh😈
I am glad they gave Rrahul white shirt...☺️
Helly is looking great too...
Bas! Yeh gaana Voot baja de.