Originally posted by: EmeraldPrincess
be hatt tu to subah se bhoot hi hai🤣
Bhoot ginni...
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: EmeraldPrincess
be hatt tu to subah se bhoot hi hai🤣
Bhoot ginni...
Aree yaar..matlab abtak vihaan hi vanah hai yeh pata nhi chala....matlab vihaan And vansh Dono ek hi hai na..😭😭They should atleast revealed thia to audience yaar...
And riddhima looks drunk...
What the hell is happening?🤓
ye kya paheni hai Riddhu ne...aur ye kya kar rahe hai ye...phirse pani samajhke vodka pi li kya🤪
is baar lagta hai dono ne pee li🤣
Originally posted by: EmeraldPrincess
waah kya dream dekh raha hai🤣
Isliye toh aaya hai Vihaan 🤣
Dream hai agar toh Ridz ko thode dhang ke kapde mein imagine karta 😆
Originally posted by: arryline
Isliye toh aaya hai Vihaan 🤣
Dream hai agar toh Ridz ko thode dhang ke kapde mein imagine karta 😆
SR hone wala hai Kya dream mein...
Originally posted by: arryline
Isliye toh aaya hai Vihaan 🤣
Dream hai agar toh Ridz ko thode dhang ke kapde mein imagine karta 😆
Iski imagination mein kapde shivani ne kharab kiye hain🤣
dono ne pee rakhi lagta hai, wait kabbu ke kaam to nahi ye?😉
bhai agar ye daroga jee ne kiya hai na to aaj se usko 7 khoon maaf🤪🤣
Kass ye dream na hoke reality ho...
Yeh phir se dream sequence toh nahi hai
But one thing is good..at least VR Mansion ke outer area ko achhe se use toh kiya!!
Originally posted by: EmeraldPrincess
Iski imagination mein kapde shivani ne kharab kiye hain🤣
dono ne pee rakhi lagta hai, wait kabbu ke kaam to nahi ye?😉
bhai agar ye daroga jee ne kiya hai na to aaj se usko 7 khoon maaf🤪🤣
Hn sahi...
Mein bhi K KO maff kar dugi uski khoon k liye...🤣
SR karwa De bass...