Roz dukhi hota hoga..🤪🤣
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
Mayra FF: Gone Girl
Roz dukhi hota hoga..🤪🤣
 yaar why do i feel yaha bhi isko maar denge 🤢director 😭Originally posted by: AppleOfEye
Ani jab bhi car mei bethega, cover ko dekhke bolega- Tu chinta mat kar..Apna Time Ayega 10 saal baad👍🏼🤪
🤣🤣
Yeh vampire kabhi 30 ka dikhega nehi aur isko replace kiya toh show koi dekhenge nehi toh director ek aur apaharan karwa k isko na maar de🤪
So car be like apan dono ki time kabhi nehi ayega 🤪
Originally posted by: Siddiquie
10 saal zyaada hogaya,max 8 saal mein cover ka time aajayega!!😆☺️🤪
Ani console kar raha cover ko wo bolke🤪
Cake 8 saal mei bake ho hi jayega🤣
sana even i can't believe i said that 🤢
Dekho rimi made me think and talk gandi baat... Uski sangat main i got bigri huyi😭
Aao gale milo phir🤪🤗
Originally posted by: AppleOfEye
Ani jab bhi car mei bethega, cover ko dekhke bolega- Tu chinta mat kar..Apna Time Ayega 10 saal baad👍🏼🤪
🤣🤣
Konse cover ki bat ho rahi hai? 😅
Originally posted by: Apsana14
Ghum phir k wahi kisse pe atakte hain hum🤪🤣
Hum vaha se aage badh hi nahi paa rhe🤣
Originally posted by: Apsana14
Meri fav🤢
Haan tere bhai ka apaharan😳🤪🤣
arre hum log hi gande soch wale dukhi hainOriginally posted by: Scarlett_15
Roz dukhi hota hoga..🤪🤣
Ani toh pure minded insaan hain.....
Yaad haina GW k khush karne ka baat ki kya kya meaning nikale the tum log but ani ne kya kaha 🤣 main koi joker hoon🤪