uspe cover hain pichhe but woh abhi koi kam ka nehi hain toh woh waise hi fold karke rakkha hain 😊
Haa abhi uska kaam nai hai 👍🏼
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Halala and Mutah - Crime against humanity?
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
uspe cover hain pichhe but woh abhi koi kam ka nehi hain toh woh waise hi fold karke rakkha hain 😊
Haa abhi uska kaam nai hai 👍🏼
Sabko shakk hai ki tum pravi ki story vali ladki yani ke uski gf ho.Aur tum idhar ki saari baat batati ho usko.B'day bhi same hai tum dono ka.🤪
sana even i can't believe i said that 🤢Originally posted by: Apsana14
Munnu ye sach mein tu hai🤪🤣
Dekho rimi made me think and talk gandi baat... Uski sangat main i got bigri huyi😭
Aa gayi Ani ki behen 🤗
Originally posted by: AppleOfEye
tumhari favourite apaharan ki baat🤪
Meri fav🤢
Originally posted by: Scarlett_15
Ani ki CAR..Open waali..🤪
Apaharan hua hai na to wo Car lekar jayega bachane 🤣
Meri kand yaad agayii🤪🤣
Haaaan🤣🤣
Originally posted by: Siddiquie
haan kitna safe hai Ani ke humshakal ne bata diya humko🤣dekh ke ki itni safe place bhi hoti hai,saans ruk gayi thi meri🤪🤪🤣🤣
Ek aur saans ki problem vaali aa gayi🤣
Hi munia! I know your name! Hamara introduction ho chuka hai...😳
Sher-o-shayari, Antakshari ya whatever it was happening, I didn't have clear idea about. I just dived into it...🤣
Ani jab bhi car mei bethega, cover ko dekhke bolega- Tu chinta mat kar..Apna Time Ayega 10 saal baad👍🏼🤪
🤣🤣
humko laga tum Pravi ke baare mein boli and I'm like 10-12 saal,humko laga ki,,,,,,,,,,chodo jaane do🤪🤣,but Ani ko toh cake bake hone ke liye wait karna padega!!😆☺️din abhi aye thodi 10/12 saal baad aayega ani ka din 😊
Tab chadega cover😳
🤣🤣this is the most double meaning wala thing i said in 2020🤪