Originally posted by: MafiaQueen17
Chappal mare ese he🤣
Yup.. n boss ko lage chapaak se..🤣
Toxic movie - spoiler filled thread....
Priyanka's Mum on Neckline : " Be dignified, dayre mein raho "
Mahabharat ki Pathshala Season 1 (Sign-Up open)
Member Topic: What makes us fall in love???
Originally posted by: MafiaQueen17
Chappal mare ese he🤣
Yup.. n boss ko lage chapaak se..🤣
Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
sunny ka trap toh sab se great tha mere liye... Baachi kitana darr gaye the... 😆
Sahi mein..vo wale Riansh dekhne mein bohot maza aata tha😆Dari hui Riddhima aur Vansh ka authoritative style.
Btw what's your name dear?
Originally posted by: dusk2dawn
Yes cz boss ko apni pat-ni ki fittrat pata hai...🤣
Impulsive hai n hasty conclusions pe aati hai so de do thaal sajaa kar she will believe Vi is Va’s twin. N jab end mein patni ko pata chalega ki Vi is Va.. tab boss ki khair nahi...🤣
Boss - Riddhima meri baat suno..
Ridz be like -
OMG 🤣🤣🤣
Originally posted by: dusk2dawn
Yup.. n boss ko lage chapaak se..🤣
Ha shoot miss nahi hona cahiye🤣
Aftermath of all this should be trust issue & this should be from riddhima's side.
good move..just don't stress out so much...😆Originally posted by: SilentEyes7
Mein ish liye EDT se chali geyi thi...😅
Originally posted by: MafiaQueen17
Ha shoot miss nahi hona cahiye🤣
Bacchi is good with her shots.. especially the headshots..🤣
Originally posted by: dusk2dawn
Yes cz boss ko apni pat-ni ki fittrat pata hai...🤣
Impulsive hai n hasty conclusions pe aati hai so de do thaal sajaa kar she will believe Vi is Va’s twin. N jab end mein patni ko pata chalega ki Vi is Va.. tab boss ki khair nahi...🤣
Boss - Riddhima meri baat suno..
Ridz be like -
Aisa scene hoga to maza hi aajana hai🤣
ye gift hai ridz ka...🤣Originally posted by: dusk2dawn
I know re boss toh aur ghumaayenge bacchi ko..🤪
N bacchi ghumegi bhi..🤣
Bechaare ridz ye sab ke baad sach mein spying agency kolane chahiye😆