Batuk ko dups ki kya jarurat😕
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Batuk ko dups ki kya jarurat😕
Kiski twin??
Originally posted by: listmist
Batuk ko dups ki kya jarurat😕
As in uske absence mei kisi ko khada kar diya hoga... Face shots lene ke baad..
Originally posted by: --Lalz--
Kiski twin??
Yeh naya ladka (second batuk) if friend hai to pura batuk ko kyu copy kiya hai😆
I'm unable to understand what kind of competition its was and principal as judge🤪🤣 Ani mini openly fighting with each other 🤪 Ani called GW nikamma🤪🤣 ye khud bohot kaam karta hain🤪 woh biwi pakad li elu ko warna iska gulaam banna fix tha🤪 (mini and her sasta/expired med🤪🤣)) ani mini dono talking with their respective team mates..bon talking with her mandli.. and sab happened in between competition...princi kyu baithe the waha judge banke god knows🤪🤣
Btw jab Ani bought book Mahabharata was written in Hindi and towards end it's in bangla 😆
Bold : 🤣🤣
Sab biwi karegi to khud kya karega🤪
As in uske absence mei kisi ko khada kar diya hoga... Face shots lene ke baad..
Ho sakta hai😕
Par i dont want him as batuk isse acha pehle wale ko laoo par ab woh bon se bahut chota lagega😆
Originally posted by: listmist
Yeh naya ladka (second batuk) if friend hai to pura batuk ko kyu copy kiya hai😆
Wahi na 😆
Par twin kaise hosakta hei 🤣
Kya gondogol kiya ab makers ne 🤪
Arey she meant ye pura Batuk jaisa banke aaya hain..like kapde n all. Not literally twin 😆
Arey she meant ye pura Batuk jaisa banke aaya hain..like kapde n all. Not literally twin 😆
Oh she meant like that 🤣
Kuch nahi hua🤪 filhaal shanti hain life mein 🤣🤣 aage pta nahi🤪