Originally posted by: AppleOfEye
Gudde gudiya ki shadi karwane k baad pucha tha Bon ne usse ye😆
Mein bhul gayii phirse dekhna pdegaa epi😆
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: AppleOfEye
Gudde gudiya ki shadi karwane k baad pucha tha Bon ne usse ye😆
Mein bhul gayii phirse dekhna pdegaa epi😆
Originally posted by: Apsana14
Welcome here Soma🤗
Thank you Apsana🤗
Btw, bat konsi ho rahi hai about Ani🤣
🤣this gif is so cringy🤣🤢🤪
Originally posted by: Apsana14
❤️
Ps thanks for wishing me🤗❤️.. I couldn't reply because previous edt is locked..
Congo Sana🥳
You're a dazzler now
Originally posted by: Scarlett_15
Usko zor ka thappad dekar bolna chahiye 'Phir ball dance kiske saath kiye the aap'🤣
Haaan🤪🤣
🤣this gif is so cringy🤣🤢🤪
Hum deewano se pucho kya h vo gif hamare liye🤪☺️
Ye toh pehle se soch rakha hai Maine! Over expectations ...
All thanks to the portrayal of Anirudh Roy Chaudhary as ROMANTIC AF in the FFs. Especially in Rimi's Sujz's and yours😉
Haaan Mini k sath to dekhi hi hai humne ashiqui
esi hi hoga Ani future mein🤪
Ffs ki tarah☺️
Originally posted by: spacebutterfly
Hum deewano se pucho kya h vo gif hamare liye🤪☺️
Sahi baat.... Hum toh jamai babu soch k dekhte hain toh cringy lagta hain tum toh jaaneman soch k dekhti hoon toh tumhe toh achha hi lagta hoga🤪
Kal k epi k caps and gifs kab post karogi
Yeah finally ☺️🤪
Kya dhasu gif k sath entry mari hai tumne🤪😆
are tum dazzle kar rahi hoOriginally posted by: Apsana14
Ani would be kuch bhi nehi hua humare bich shotti🤪🤣