Originally posted by: MafiaQueen17
Obviously koi twin nahi he π€£
Boss asian paint maar rahe he bacchi ko π€£
π€£π€£
Khud paint maar rahe
Phir khud aake phoo phoo karengeπ€ͺ
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mayra FF: Gone Girl
Originally posted by: MafiaQueen17
Obviously koi twin nahi he π€£
Boss asian paint maar rahe he bacchi ko π€£
π€£π€£
Khud paint maar rahe
Phir khud aake phoo phoo karengeπ€ͺ
Originally posted by: RishiGirl
Because kabir wants to steal everything that belongs to VR πππ
Issiliye har jagah pe apni mark laga di boss ne π€£
Originally posted by: merryyura
CCTV kaam toh kiya na π€£
Ab bas uska control boss ke paas rahe toh recordings bhi milegi π€ͺ
Haan vihaan hack karne ki baad kam kiya π
Mai kudrat ka karishma jise dekh ke main bhi ..... gaya tha π€£
Originally posted by: EmeraldPrincess
laashe bicch jayengi laasheπ€£
Next no. Kiska hai firπ€ͺπ€£
Originally posted by: .shivi396
Wo jobhi dikhayenge dekh lenge,bheja fry nahi karna sb mujheπ€ͺ
Right!!! Bina kuch soche and ummeed rakhe episode dekho toh kuch bhi ajeeb nahi lagega
Originally posted by: MafiaQueen17
Ab wo mat puch muje sharam aa rahi he ππ€£
Tujhe sharam bhi aati he π€
Originally posted by: .shivi396
Kill me nowπ€ͺπ€£π€£
