Originally posted by: merryyura
Vansh ki shoe pe, landline pe, paper pe, riddhima ki ring pe har jagah VR logo π€ͺ
Kahan hona chahiye but hai nahi? π€
VR ring gayab ho gyi na lekin π
Riddhima pe?π€ͺπ
Swara Bhaskar's insensitive remarks on Jauhar scene from Padmavat
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
Originally posted by: merryyura
Vansh ki shoe pe, landline pe, paper pe, riddhima ki ring pe har jagah VR logo π€ͺ
Kahan hona chahiye but hai nahi? π€
VR ring gayab ho gyi na lekin π
Riddhima pe?π€ͺπ
Originally posted by: MafiaQueen17
Underwear π€£
Abe ππππ
Because kabir is that obsessed that he might want this also which belongs to Vansh π
Originally posted by: merryyura
Vansh ki shoe pe, landline pe, paper pe, riddhima ki ring pe har jagah VR logo π€ͺ
Kahan hona chahiye but hai nahi? π€
Boss pehle cc camera thik kare. Logo pe bekar kharcha kyu π€ͺ
Originally posted by: .shivi396
Wo qudarat ka Karishma matlab Twin ki baat kar raha hai utna samajh aayaπ€ͺ
Itni izzat boss khud ko he de sakte he π€£
Koi twin nahi he khud he hai π€ͺ
Originally posted by: MafiaQueen17
Underwear π€£
Kill me nowπ€ͺπ€£π€£
Chalo good night everyoneπ€
Originally posted by: .shivi396
Socho humara ye haal hai,Humari Spy kaise react karegi?π€ͺπ€£π€£
laashe bicch jayengi laasheπ€£
Originally posted by: .shivi396
Agar "Woh" hai to Vansh ne likha hai
"Tu" hai to Vihaan neπ€ͺπ€£π€£
π€£π€£
Dono hi baukhla jaate hain Ridz ko dekhkeπ€ͺ
Originally posted by: merryyura
Kya π€£π€£π€£
Because kabir wants to steal everything that belongs to VR πππ
Originally posted by: EmeraldPrincess
wo tune kab dekha be?π€£
Abe πππ