mai bhi badhiya!!!
She played Draupadi with such vigor! I loved her in that!!
Wonderful performance by her... She justified the queen!
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread 1st Oct 2026
🏏West Indies tour of India 2026: 2nd ODI - on 30/09/26 @2:00 PM IST🏏
🏏Asian Games 2026: 2nd Semi-Final: India vs Sri Lanka on 01/10/26🏏
With You - Chapters 1 - 4 posted
Laksh Vaidehi KT Eklavya FF: Saagar
🏏Pakistan vs Bangladesh, 1st Semi-Final, Asian Games 2026🏏
mai bhi badhiya!!!
She played Draupadi with such vigor! I loved her in that!!
Wonderful performance by her... She justified the queen!
Originally posted by: 54767HLCACSXE2IB
Ye RiAnsh ka last scene tha jo best tha...
Ya ya
And before my baby does his jump π
Kaise muskurate muskurate jaan de di apniπ
Originally posted by: XGTAN3FKZWX367VT
Kaise muskurate muskurate jaan de di apniπ
Naaaahiiiii π
That scene still gives me the chills and makes me cry every time I see it π’π’π’π’
Originally posted by: RishiGirl
Naaaahiiiii π
That scene still gives me the chills and makes me cry every time I see it π’π’π’π’
Mujhe bhi rona aata hai wo scene dekhke
Originally posted by: blackhole
hi sia!
How r u??
Sun is good.. we r planning for panipuri party @ homeπ... How's urs?
hey .. same pinch π
mera yahan bhi pani puri banane ka plan hai π³
chutney ready hai ... cooling ke liye fridge mei rakha hai π
thodi der mei puris bhi banane wali hu
# btw Piku ... tum mujhe Any ya aur koi nickname bhulao
mujhe Sia sirf Nnie bhulati hai :P
Originally posted by: 52SRBW7DN4LBA5HZ
Mujhe bhi rona aata hai wo scene dekhke
Saaach mein yaaar Maaaaniii
I miss my Vansh baby a lot and that beard wala ππ
Mai soch ri thi k story kya hoti agar riddhu ko goli na lagi hoti
Coz gunshot k baad se vansh ka dimag toh jaise gayab hi ho gya
Kya koi FF likh sakta hai iss pe
#curious_meπ€£