Originally posted by: Midnight_Sun1
In Friday episode, principal called Ani 'Gadhero'. Pata nehi kyun mujhe ye sunke bohot accha laaga. 🤣
He is cute Gadhero😳
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: Midnight_Sun1
In Friday episode, principal called Ani 'Gadhero'. Pata nehi kyun mujhe ye sunke bohot accha laaga. 🤣
He is cute Gadhero😳
🤗Originally posted by: AppleOfEye
I can feel u🤣
Main to do baar uske gif daalne se pehle sochi kahi dusre show na samjhe sab isliye nahi daala🤪 🤣
Same here 🤣😆😔
Dukhi kyu.. Meri khushi mei khush ho lena tum sab bhi 😆
Theek h upar-2 se ho lenge😆Ab vo hme b toh pasand h...kisi aur milega toh dukh toh hoga hi na😭
Maine toh bola tha 😆
🤣 batao fir baat aage badhi ki nahi 🤪
Originally posted by: Midnight_Sun1
In Friday episode, principal called Ani 'Gadhero'. Pata nehi kyun mujhe ye sunke bohot accha laaga. 🤣
Ye kab hua ?🤣🤣Ani uthane gaya tab kya?
omg this one was sooo ott 🤣🤣🤣
I find it creepy🤣🤪
Yaha thoda over kardiya pravu ne 🤣
are Rimi Ani ki behen hai is forum pe,kaun hai batao humko🤣🤣🤣Originally posted by: ..RiMi..
He is cute Gadhero😳
haina 🤣
Waise anirudh character k koi AT hain kya??
Actot AT hain but Anirudh ka ho toh kabhi waha chalenge dhoom machane 😎
Tu kya karegi udhar aake 🤣
Dukhi kyu.. Meri khushi mei khush ho lena tum sab bhi 😆
Tumhari baat ki hoon maine Ani se..Abhi tak jawab nahi aaya uska..🤣