Originally posted by: dusk2dawn
Pehle main gulab jamun banaungi phir jalebi..😆
Ab mera khaane ka mood h
Mujhe bhi banana padega😆
Phle kya?
Jalebi or gulab jamun🤔
Mahabharat ki Pathshala Season 1 (Sign-Up open)
Member Topic: What makes us fall in love???
Tum Mile - Chapter 1 & 2 posted
Originally posted by: dusk2dawn
Pehle main gulab jamun banaungi phir jalebi..😆
Ab mera khaane ka mood h
Mujhe bhi banana padega😆
Phle kya?
Jalebi or gulab jamun🤔
D phir se tu wahi kar rahe hai.....😆Originally posted by: dusk2dawn
Pehle main gulab jamun banaungi phir jalebi..😆
Ye be thoda parcel kar dena😋
Originally posted by: merryyura
Iss sofe mei ek ko bhi jagah nahi hoti do ko jagah kahan se hogi? 😎
Adjust naam ki bhi koi cheez hoti h😈
Originally posted by: merryyura
Iss sofe mei ek ko bhi jagah nahi hoti do ko jagah kahan se hogi? 😎
Ek dusre k upar...
ok ye to bas yaha discuss hua theory hai na to why are you ppl discussing things like its confirmed vihaan and Kabir will be on same team...do u want it to happen...I dont...Riddhima k sath mind games khele aur K ko false hi sahi but secure wali feeling de ye jatake k Vihaan and game is in his control, ye to unfair hoga na...
joker ka height difference I too noticed...but I dont want V to even fake team up with K...
But ha Riddhu k bday pe kuch revelation to pakka hoga...koi bomb to phutega bechari k sir pe...
Is it confirmed that ridz bday is gonna happen? Or vanshs bday?
well ridz vansh ke upar aapna weight dalake so sakte hai🙈Originally posted by: merryyura
Iss sofe mei ek ko bhi jagah nahi hoti do ko jagah kahan se hogi? 😎
jalebi😆Originally posted by: EmeraldPrincess
Ab mera khaane ka mood h
Mujhe bhi banana padega😆
Phle kya?
Jalebi or gulab jamun🤔
Originally posted by: NewAccount
Jalebi Why you have to mention jalebi here😡
Cz mujhe jalebi khaane ka mann ho raha hai..🤣
Yahaan milti nahi..😆
Originally posted by: EmeraldPrincess
Ab mera khaane ka mood h
Mujhe bhi banana padega😆
Phle kya?
Jalebi or gulab jamun🤔
Jo mann kare bana lo..n jhatpat kha lo..😆
Vansh ka pata nehi par uss sofa ko dek k mera neck pain hoti thi😔